भीम आर्मी संस्थापक चन्द्रशेखर उर्फ ‘रावण’ की रिहाई कोर्ट का फैसला: दिनेश शर्मा

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 08:40 AM (IST)

आगरा: ताजनगरी आगरा आए उपमुख्यमंत्री और आगरा जिला के प्रभारी दिनेश शर्मा ने यहां सर्किट हाऊस में शहर के व्यापारिक व सामाजिक संगठनों से मुलाकात की। दिनेश शर्मा ने भाजपा ब्रज क्षेत्र कार्यालय पर आयोजित समन्वय बैठक में भी भाग लिया।

इस अवसर पर संवाददाताओं से वार्ता करते हुए उप मुख्यमंत्री ने भीम आर्मी संस्थापक चन्द्रशेखर उर्फ  रावण की रिहाई के फैसले को कोर्ट का निर्णय बताते हुए कहा कि विपक्ष तो हर कोर्ट के फैसले पर सवालिया निशान लगाता है फिर चाहे वह सुप्रीम कोर्ट का ही फैसला क्यों न हो। इस मौके पर एससी/एसटी एक्ट पर बात करते हुए दिनेश शर्मा ने कहा कि यह फैसला बहुत पुराना है इसमें किसी प्रकार का संशोधन नहीं हुआ है। सर्व दलों ने इसे बहुमत के साथ पारित किया है लेकिन बाबजूद इसके विपक्ष इस पर राजनीति कर रहा है।

आगरा के तबादलों की होगी जांच
आगरा में हुए अफसरों के तबादले पर सवालिया निशान लग रहे हैं। बताया जाता है कि कुछ जनप्रतिनिधि इस पर नाराज हैं। उनका कहना है कि सरकार ने उन्हीं अफसरों की नियुक्ति की है जोकि पूर्व की सरकार में उनका शोषण करते रहे हैं। इस पर दिनेश शर्मा ने कहा कि इस संबंध में अभी किसी जनप्रतिनिधि ने कोई शिकायत नहीं की है। अगर कोई शिकायत की जाती है तो गुण-दोषों के आधार पर जांच की जाएगी।

Anil Kapoor