आजमगढ़ में अखिलेश की रैली में जमकर बवाल; बैरिकेडिंग तोड़कर अंदर आ रहे थे समर्थक, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2024 - 03:09 PM (IST)

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में अखिलेश यादव की जनसभा में आज फिर जमकर बवाल हो गया। समर्थक बैरिकेडिंग तोड़कर अंदर आ रहे थे, पुलिस ने उन पर लाठियां चलाईं और उन्हें दूर किया। बता दें कि अखिलेश लालगंज लोकसभा सीट के सरायमीर में जनसभा कर रहे थे। तभी रैली में समर्थक बेकाबू हो गए। उपद्रव के चलते कई कुर्सियां भी टूट गईं। जिसके चलते पुलिस को समर्थकों पर लाठीचार्ज करना पड़ा।

अखिलेश की सभा में तीसरी बार हुआ बवाल
बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार करने आज समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव आजमगढ़ पहुंचे थे। तभी उन्हें देखने के लिए सभा में आए हुए समर्थक बेकाबू हो गए। सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए वह मंच पर जाने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन भीड़ इतनी बेकाबू हो गई कि पुलिस को उन पर लाठीचार्ज कर उन्हें वहां से हटाना पड़ा। यह तीसरी बार है कि अखिलेश यादव की जनसभा में बवाल हो गया। भीड़ व्यवस्थाओं पर भारी पड़ गई और पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा।

 


संतकबीर नगर में भी बेकाबू हो गई भीड़
इससे पहले संत कबीर नगर में भी अखिलेश यादव की रैली में बड़ी संख्या में जुटे पार्टी समर्थकों और कार्यकर्ताओं के बैरिकेडिंग तोड़कर उनकी ओर बढ़ने की कोशिश करने पर अफरा-तफरी मच गई थी। इस घटना का कथित वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि बड़ी संख्या में समर्थक सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए यादव की कार के करीब पहुंच गये। इस दौरान समर्थकों ने अखिलेश के साथ फोटो भी खिंचवाई। कार्यकर्ताओं ने रैली स्थल पर लगे माइक्रोफोन, कुर्सियां और कूलर भी नष्ट कर दिए थे। वहीं, फूलपुर में भी अखिलेश यादव और राहुल यादव बिना भाषण दिए ही लौट आए।

यह बोले अखिलेश यादव
अखिलेश यादव ने लालगंज में कहा कि 'ये जनसमर्थन, उत्साह, जोश दरोगा सरोज को जीताने जा रहा है। आजमगढ़ की जनता दोनों सीटों को जिताने जा रही है, मैं आपको 22 का भी धन्यवाद देता हूं आपने 10 की 10 सीटें जितवा दी थी।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static