अराजक तत्वों ने भगवान श्रीराम की मूर्ति की खंडित, गांव में भारी तनाव

punjabkesari.in Friday, Jul 23, 2021 - 01:28 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: जिले के थाना चरथावल क्षेत्र के ग्राम अलावलपुर में देर रात काफी दिनों से चले आ रहे विवाद को लेकर फिर विवाद हुआ विवाद में दोनों पक्षों में पथराव हुआ जिसमें कई घायल हो गए। सूचना मिलते ही चरथावल थाना प्रभारी महेंद्र पाल सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया। इसी बीच किसी शरारती तत्व ने मंदिर में रखी भगवान श्रीराम की मूर्ति खंडित कर दी जिससे गांव में आक्रोश फैल गया गांव में पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव किया जिसमे कई घायल हो गए।   पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर लगा दी है। पुलिस ने भीड़ की स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए लाठीचार्ज भी किया। पुलिस ने मौके से कई लोगों को हिरासत में लेने के साथ-साथ अन्य आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दी।

बता दें कि मामला मुजफ्फरनगर जनपद के चरथावल थाना क्षेत्र के गांव अलावलपुर का है।  जहां अलावलपुर माज़रा में काफी दिनों से दलित व कश्यप समाज के बीच  विवाद चला आ रहा है।  इसी विवाद ने आज बड़े झगड़े का रूप ले लिया जिससे रात्रि के समय दोनों  पक्षों में विवाद बढ़ गया और दोनों की तरफ के लोग लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने हो गए तभी एक तरफ से पत्थरबाजी शुरू होते ही दोनों ही पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले लाठी-डंडे चलने से दोनों ही पक्षों के दर्जनों लोग घायल हो गए।

चरथावल थाना प्रभारी महेंद्र पाल सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को समझाने बुझाने का प्रयास किया और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।इसी बीच किसी शरारती तत्व ने मंदिर में रखी भगवान श्रीराम की मूर्ति खंडित कर दी जिससे गांव में आक्रोश फैल गया वही कुछ लोगो द्वारा पुलिस पर पथराव कर दिया गया जिसमे कई पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है। सूचना पर एडीएम प्रशासन अमित कुमार,सीओ सिटी एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय,एसडीएम सदर दीपक कुमार,सीओ सिटी कुलदीप सिंह,सीओ सदर हेमन्त कुमार,छपार सहित जिले के आलाअधिकारी मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static