Bulandshahr News: अराजक तत्वों ने मंदिर को बनाया निशाना, भगवान की मूर्तियां की खंडित

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 03:38 PM (IST)

Bulandshahr News: जिले के गुलावटी में बृहस्पतिवार सुबह चार मंदिरों में भगवान की मूर्तियां खंडित पाए जाने से क्षेत्र में तनाव व्याप्त है। पुलिस ने यह जानकारी दी। कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस बलों को तैनात किया गया और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि गुलावटी थानाक्षेत्र के बरल गांव में कुछ अराजक तत्वों ने तड़के चार मंदिरों में कुछ मूर्तियां कथित तौर पर खंडित कर दीं। ‘फॉरेंसिक' के दल को भी मौके पर बुलाया गया है।

उन्होंने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। इस बीच, घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीण मंदिरों के पास एकत्रित हो गए और विरोध-प्रदर्शन किया। हालांकि वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने के बाद वे शांत हो गए। हालांकि अभी तक किसी भी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं कर पाई है।


ये भी पढ़ें:- रिंकी हत्याकांड में पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने दिया था वारदात को अंजाम

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां प्रेमजाल में फंसने से कुशीनगर जनपद में एक और युवती बेमौत मारी गई। 20 वर्षीय रिंकी जिसे दिल से चाहती थी, जिसपर अपना सबकुछ न्यौछावर कर दिया था, उसी ने  बेरहमी से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। कुशीनगर की पुलिस ने रिंकी हत्या कांड से पर्दा उठाते हुए उसके धोखेबाज प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static