Smugglers Arrested: महराजगंज में 9.6 करोड़ रुपए मूल्य का चरस बरामद, 2 तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2023 - 11:24 PM (IST)

महराजगंज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में महराजगंज (Maharajganj) जिले के बरगदवा थाना इलाके में पुलिस (Police) ने बाइक सवार दो तस्करों को गिरफ्तार (Arrest) कर उनके पास से 16 किलोग्राम चरस बरामद (Charas Seized) किया जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार (International market) में अनुमानित कीमत 9.6 करोड़ रुपये बताई जाती है।

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर कौस्तुभ ने रविवार को बताया कि एक विशेष जांच दल ने गुप्त सूचना के आधार पर फरेंदा मार्ग, सिसवा अमहवा मोड़ के पास दो लोगों को पकड़ा और 16 किलोग्राम चरस बरामद किया, जिसे दो बैग में रखा गया था। उन्होंने कहा कि एक आरोपी दीपेंद्र बहादुर (28) नेपाल का निवासी है, जबकि जीवन (25) नामक दूसरा आरोपी महराजगंज जिले के बरगदवा का रहनेवाला है।

पुलिस ने संदेह जताया है कि पकड़े गए दोनों युवक मादक पदार्थ के आपूर्ति वाहक हैं लेकिन यह रैकेट कहीं और से संचालित किया जा रहा है। पुलिस पूछताछ में गिरोह के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है। अधिकारी ने कहा कि गिरोह का एक अन्य सदस्य भागने में सफल रहा और उसे पकड़ने के लिए तलाश जारी है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Content Writer

Mamta Yadav