VIDEO: चार्टर्ड एकाउंटेंट श्वेताभ की सिर में 2 गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 02:15 PM (IST)

मुरादाबाद के थाना मझौला इलाके में शहर के नामी चार्टेड अकाउंटेंट की हत्या से दहशत फैल गई...अज्ञात बदमाशों ने श्वेताभ तिवारी को उनके ऑफिस के बाहर ही उनकी हत्या कर दी...गोली लगते ही मौके पर हड़कंप मच गया..श्वेताभ को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया..जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया...बदमाशों ने श्वेताभ के सिर में गोली मारी है....घटना के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक फोर्स के साथ पहुंचे और छानबीन की।

श्वेताभ मुरादाबाद के नामी चार्टेड एकाउंटेंट हैं...मूल रूप से सिविल लाइन क्षेत्र की आशियाना कॉलोनी के रहने वाले श्वेताभ तिवारी ने अपना ऑफिस थाना मझौला क्षेत्र में दिल्ली रोड पर बनाया हुआ था... जहाँ से वो काम निपटा कर अपने घर के लिए निकल रहे थे, ऑफिस से निकलते ही अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी... गोली की आवाज सुन कर मौके पर लोग जमा हो गए... जिन्होंने उठा कर उन्हें पास ही के एपेक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जंहा पर डॉक्टरों में उन्हें मृत घोषित कर दिया.... एक चार्टेड अकाउंटेंट की हत्या की सूचना से पुलिस विभाग में भी हड़कम्प मच गया क्योंकि मझौला इलाके में एक सप्ताह के अंदर ही ये बड़ा दूसरा गोली कांड है।

बेखौफ बदमाश दिल्ली रोड पर वरिष्ठ सीए श्वेताभ तिवारी की हत्या करने के बाद फरार हो गए। यह पुलिस के चुनौती से कम नहीं है। सरेराह हुई इस हत्या से महानगर में सनसनी फैल गई। दिल्ली रोड पर वरिष्ठ सीए की हत्या कोई पहला मामला नहीं है। यहां इससे पहले भी बदमाश खून बहा चुके हैं। ग्रीन आर्चिड के पास कार की एजेंसी के गार्ड की दिल्ली रोड पर ही हत्या कर दी गयी थी। हालांकि, बाद में घटना का पर्दाफाश हो गया था। इसी तरह एक चालक की हत्या करके बदमाश उसका ई-रिक्शा लूटकर ले गए थे।

Content Editor

Anil Kapoor