पुरुष मित्र के साथ बाइक पर जा रही लड़की का शोहदे करने लगे पीछा और फिर...

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 11:21 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के लखनऊ में उस वक्त हड़कंप मच गया जब 2 युवकों ने एक युवती के साथ छेड़छाड़ की। वहीं इस दौरान युवती ने युवकों का विरोध किया तो वह युवती के साथ मारपीट करने लग गए। वहीं चौकी के बाहर हंगामा की सूचना पाकर पुलिसकर्मियों ने उत्पात मचा रहे युवकों की धुनाई कर दी। वहीं इस दौरान एसपी सीओ समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और मामले को शांत किया गया।

मामला नाका थाना क्षेत्र के दुगांवा चौकी का है। यहां एक युवती अपने पुरुष मित्र के साथ 2 पहिया वाहन से अचानक रुकी और काफी देर से पीछा कर रहें दो शोहदों से भिड़ गई। चौकी के सामने ही युवक युवती के साथ मारपीट करने लगे देखते ही देखते बवाल बढ़ गया। चौकी इंचार्ज और एक सिपाही युवती को बचाने के लिए जैसे ही आगे बढ़ते हैं वैसे ही एक शोहदा युवती को थप्पड़ मार देता है। शोहदों को पुलिस चौकी ले जाती है तो शोहदे खुद को व्यापारी बताते हुए पुलिस कर्मी से भिड़ जाते हैं।

देखते ही देखते सैकड़ों व्यापारी चौकी को घेर कर पुलिस कर्मियों के साथ गाली गलौज और मारपीट शुरू कर देतें हैं। जिसमें एक सिपाही की वर्दी भी फाड़ दी गई। व्यापारी और स्थानीय लोग महिला पर चेन स्नेचिन्ग का आरोप लगाकर चौकी के बाहर हंगामा शुरू कर दिया। 

इस बारे में एसपी विकास चन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि विवाद की सूचना मिली थी। दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहें हैं। पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा, उसपर कार्रवाई की जाएगी। 
 

Tamanna Bhardwaj