मुज़फ्फरनगर में घटतौली की शिकायत, पैट्रोल पम्प पर छापा

punjabkesari.in Thursday, Nov 30, 2017 - 05:21 PM (IST)

मुज़फ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने एक पैट्रोल पम्प पर घटतौली की शिकायत पर छापामारी की। पुलिस की कार्रवाई से वहां मौजूद कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। हालांकि छापेमारी के दौरान कुछ नहीं मिला।

जानकारी के अनुसार कुछ लोगों ने रुड़की रोड आनंदपुरी पैट्रोल पम्प पर घटतौली का आरोप लगाते हुए इस मामले की शिकायत जिलाधिकारी जी.एस. प्रियदर्शी से की। जिलाधिकारी ने पैट्रोल पम्प पर घटतौली की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए माप-तोल विभाग की टीम को आनंदपुरी स्थित सॢवस सैन्टर पर छापामारी के लिए भेजा। 

जहां पहुंचे अधिकारियोंं की टीम ने पूरे मामले की जानकारी ली तथा मशीन को चैक करवाया। बताया जाता है कि मामले की जांच-पड़ताल व मशीन को चैक कराने पर सब कुछ ठीक-ठाक पाया गया। यहां यह भी उल्लेखनीय है कि आनंदपुरी स्थित सॢवस सैन्टर पर अक्सर घटतौली के आरोपों के चलते पूर्व में भी हंगामे हो चुके हैं। जिस कारण यह पैट्रोल पम्प पूर्व में भी चर्चा का विषय रहा है। 

पैट्रोल पम्म स्वामी का कहना है कि जिस व्यक्ति ने घटतौली का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी, उक्त व्यक्ति ने मात्र 30 रुपए का तेल लिया था। अब तेल की कीमतें काफी बढ़ चुकी हैं तो ऐसे में मात्रा 30 रुपए का स्वाभाविक सी बात है कि काफी कम नजर आता। जिलाधिकारी जी.एस. प्रियदर्शी के निर्देश पर छापामारी करने पहुंची अधिकारियों की टीम ने भी छापे के दौरान सब कुछ ठीक-ठाक पाया जिसके चलते पैट्रोल पम्प स्वामी व स्टाफ  ने राहत की सांस ली।