मोदी को हराने के लिए देश के सभी राज्यों में क्षेत्रीय पार्टियां हो रहीं एकः चौधरी अजीत सिंह

punjabkesari.in Thursday, Dec 20, 2018 - 06:32 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः मुजफ्फरनगर पहुंचे राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह ने केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मोदी को हराने के लिए देश के सभी राज्यों में क्षेत्रीय पार्टियां एक हो रही हैं। सभी क्षेत्रीय पार्टियां तय करेंगी कि मोदी को हराने के लिए महागठबंधन में किन-किन राष्ट्रीय पार्टियों को जोड़ना है।

चौधरी अजीत सिंह ने गुरुवार को मुजफ्फरनगर में प्रेस वार्ता की। उन्होंने कहा कि इन नतीजों से पहले बहुत से लोग मानने को तैयार नहीं थे कि मोदी हार सकते हैं, लेकिन नतीजों ने साबित कर दिया है कि भाजपा हार सकती है। उन्होंने कहा कि किसान भयंकर रूप से भाजपा से नाराज है।

उन्होंने कहा कि महागठबंधन को लेकर हम तीनों में ये सहमति बनी है कि हम तीनों का समझौता होगा और उसमें अन्य कौन-कौन शामिल होगा, अभी ये तय नहीं है। सीटों को लेकर भी अभी कोई बात नहीं हुई है। इस बार जो गठबंधन हो रहे है। वो स्टेटफिक है। जो स्टेट की क्षेत्रीय पार्टी है, वो ही तय करेंगी इनमें और कौन शामिल होगा। हर एक पार्टी भाजपा को हराने के लिए गठबंधन को तैयार है। राफेल पर हमारी मांग है कि अभी इसकी जांच नहीं हुई है। इसकी जांच के लिए जेपीसी की बनानी चाहिए।

Tamanna Bhardwaj