चौरसिया महासभा ने किया सम्मान समारोह का आयोजन, केशव मौर्य के साथ अनुप्रिया पटेल ने की शिरकत

punjabkesari.in Sunday, May 20, 2018 - 05:12 PM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ के रवींद्रलय में चौरासीया महासभा की ओर से शपथ विधि सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें देश भर से चौरसिया समाज के लोग बड़ी संख्या में जुटे। वहीं कार्यक्रम में मुख्यतिथि के तौर पर सूबे के उप मुख्यमंत्री केशव मौर्या और केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने शिरकत की। इस दौरान केशव मौर्य ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

कार्यक्रम में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के बड़े भाई राम स्वरूप कोविंद भी पहुंचे। कार्यक्रम में मुख्यतिथि केशव प्रसाद मौर्य और मंत्री अनुप्रिया पटेल का फूल माला पहना कर चौरसिया महासभा के अध्यक्ष विजय चौरसिया ने स्वागत किया।

इस कार्यक्रम में केशव ने कहा कि आज के इस कार्यक्रम को देख कर लगता है। पिछड़ा वर्ग जिस तरह 2014 में हमारे साथ खड़ा था उसी तरह 2019 में भी मज़बूती के साथ खड़ा रहेगा। वहीं राजनीति में उच्च पायदान पर पिछड़ा वर्ग की भागीदारी के सवाल पर केशव ने कहा पिछड़ा वर्ग को उचित सम्मान मिलेगा। हम सबका साथ सबका विकास पर काम करते हैं। जो कुछ का साथ कुछ का विकास का काम करते थें वह सर्ता से बाहर हैं। 

कार्यक्रम में पहुंची अनुप्रिया पटेल ने चौरसिया महासभा को बधाई दी। इसके साथ ही कहा कि हमे सबको एक मंच पर एक साथ आना चाहिए।

Ruby