मंत्री असीम अरुण के नाम से ठगी करने वाला गिरफ्तार, मंत्री ने कहाः मोदी-योगी के नेतृत्व में भ्रष्टाचार पर ज़ीरो टॉलरेंस

punjabkesari.in Wednesday, Dec 28, 2022 - 04:29 PM (IST)

कन्नौजः उत्तर प्रदेश के समाज कल्याण राज्यमंत्री असीम अरुण के नाम पर ठगी करने वाले को खुद मंत्री ने सबक सिखाया है। दरअसल आरोपी युवक ने मंत्री के नाम पर एक युवक से नौकरी लगवाने के लिए रुपए ठग लिए थे। जिसकी जानकारी मंत्री असीम अरुण को हुई तो उसने खुद कन्नौज पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर आरोपी को गिरफ्तार करवा दिया।

मामले की जानकारी हुई तो हमने पुलिस को सूचित कियाः असीम अरुण
असीम अरुण ने बताया कि एक शख्स ने उनसे शिकायत की थी कि कन्नौज जिले का निवासी एक व्यक्ति आपका नाम लेकर पुलिस की डॉयल 112 टीम में टेली कॉलर की नौकरी लगवाने के नाम पर पैसा वसूल रहा है। मामले की जांच की गयी तो मामला सही पाया गया। उन्होंने इसकी जानकारी कन्नौज के पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह को दी। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी ठग शिवम् दुबे को गिरफ्तार कर लिया।  

यह भी पढ़ें-बहन की हत्या कर कमरे में सोता रहा भाई: पहले की पिटाई, फिर...

मोदी-योगी के नेतृत्व में किसी भी प्रकार के भ्रष्टाचार की ज़ीरो टॉलरेंस की नीतिः असीम अरुण
मंत्री असीम अरुण ने बताया कि मोदी और योगी के नेतृत्व में किसी भी प्रकार के भ्रष्टाचार की ज़ीरो टॉलरेंस की नीति है। सबसे अनुरोध है कि कोई भी व्यक्ति अगर किसी के नाम से पैसे मांगता है तो इसकी सूचना तुरन्त दें ताकि भ्रष्टाचार को रोका जा सके। ऐसे ठगों से हम न ठगे जाएं इसके लिए बचाव कर सकें।


यह भी पढ़ें-प्रेमिका ने रात को होटल में रुकने से किया इनकार, जानिए फिर प्रेमी ने उसके साथ क्या किया

ठगी करने वाले एक आरोपी को किया गया गिरफ्तारः पुलिस अधीक्षक
पुलिस अधीक्षक अनुपम सिंह ने बताया कि कन्नौज सदर कोतवाली इलाके के निवासी शिवम दुबे व सत्यम दुबे ने इटावा निवासी विप्लव चौधरी से नौकरी लगवाने के नाम पर 60 हजार रुपये लिए थे। हैरान करने वाली तो यह रही कि आरोपियों ने समाज कल्याण मंत्री का करीबी बताकर ठगी की थी। फिलहाल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके पास से जाली जस्तावेज बरामद हुए हैं। मामले में जांच जारी है। फिलहाल आरोपी के खिलाफ अभियोग पंजीकृत करके आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

Content Writer

Ajay kumar