OLX पर सस्ती कार बेचने के लिए बुलाया यूपी, गन पॉइंट पर 6 लाख रुपए और 9 मोबाइल लूटे

punjabkesari.in Friday, Nov 02, 2018 - 07:47 PM (IST)

मथुरा: ओएलएक्स के माध्यम से स्कॉर्पियो खरीदने आए बिहार के लोगों से टटलू गिरोह के बदमाशों ने जंगल में ले जाकर 6 लाख रुपए, 9 मोबाइल लूट लिए। उन लोगों ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें तमंचे की बट से पीटते हुए घायल कर भगा दिया। सूचना के बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन कोई बदमाश हाथ नहीं आया।

जानकारी मुताबिक गांव मडिया मोहल्ला, जिला मोतिहारी, बिहार निवासी अमित कुमार सिंह अपने साथी ब्रजेश, नवनीत, अरुण, कृष्णा व रुवेन्द्र के साथ ओएलएक्स पर विज्ञापन देख स्कॉर्पियो खरीदने के लिए अपनी गाड़ी से आए। डीग से कामा रोड होते हुए गोवर्धन की ओर आते समय इन लोगों ने गाड़ी बेचने वाले युवक राजीव से संपर्क किया तो उसने कहा कि वह डीग से कामा वाले रोड पर आगे नहर की पुलिया के समीप खड़ा है। जब बिहार के लोग वहां पहुंचे तो पहले से मौजूद बाइक सवार 2 युवक उन्हें स्कॉर्पियो दिखाने के लिए जंगल में ले गए।

पीड़ित ने बताया कि वहां पहले से ही 5-6 बाइकों पर करीब एक दर्जन लोग मौजूद थे। उन्होंने बिहार के लोगों को गाड़ी से उतरते ही पीटना शुरू कर दिया। बदमाशों ने उन लोगों पर तमंचा तानकर करीब 6 लाख रुपए, 9 मोबाइल लूट लिए। इसका जब उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने तमंचे की बट से सिर में प्रहार कर घायल कर दिया। इससे ब्रजेश के सिर में चोट लगी है। बिहार के ये लोग वहां से जैसे-तैसे अपनी गाड़ी में बैठकर भागे और पुलिस को सूचना दी।

सूचना के बाद पुलिस ने मौका-मुआयना करते हुए बदमाशों की तलाश की, लेकिन तब तक बदमाश वहां से निकल गए। पुलिस ने सर्विलांस की मदद लेते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित अमित कुमार ने बताया कि वह बिहार नंबर की गाड़ी देखकर गाड़ी खरीदने के लिए आया था। प्रभारी निरीक्षक गोवर्धन विनोद कुमार ने बताया कि घटनास्थल डीग-कामां के रास्ते में गांव भिल्लमका और नगला कोकिला के मध्य का है। पीड़ित को डीग भेज दिया गया है और उनसे कहा है कि वहां की पुलिस कार्रवाई नहीं करती है तो गोवर्धन पुलिस कार्रवाई करेगी।

Anil Kapoor