UP Election 2022: छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल का पलटवार, कहा- योगी बचाएं अपनी कुर्सी, मोदी-शाह उन्हें निपटाने में लगे

punjabkesari.in Monday, Feb 14, 2022 - 07:53 PM (IST)

झांसी: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोमवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपनी कुर्सी बचाने में लग जाना चाहिए क्योंकि राज्य में अब उनकी सरकार जाने वाली है तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह दोनों ही उनको (आदित्यनाथ) को निपटाने में लगे हैं।

झांसी में सदर विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार राहुल रिछारिया के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे बघेल ने कहा कि राज्य में परिवर्तन की चल रही है और यहां कांग्रेस की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा, ‘‘ कांग्रेस पार्टी ने अपने शासनकाल में कभी किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया और कांग्रेस की सरकार के समय किये गये काम आज भी यहां दिखायी देते हैं लेकिन उसके बाद से यहां विकास थम सा गया है। अब कांग्रेस भी सत्ता में आकर विकास रथ को आगे बढायेगी।'' बाद में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा , ‘‘ पहले मैं व्यापारियों से मिला और जनता से मुखातिब हुआ। सभी भाजपा शासनकाल में परेशान है और बदलाव के लिए तैयार हैं। राहुल रिछारिया इस सीट से भारी बहुमत से जीतेंगे।''             

आदित्यनाथ के ‘‘भाई -बहन मिलकर कांग्रेस को कर देंगे बरबाद'' वाले बयान पर टिप्पणी करते हुए बघेल ने कहा , ‘‘ योगी अपनी कुर्सी की फिक्र करें तो बेहतर होगा। पहले अयोध्या से चुनाव लड़ने वाले थे लेकिन उन्हें मठ में भेज दिया गया। मोदी और शाह दोनों ही उन्हें निपटाने में लगे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static