आज से गोरखपुर के 2 दिवसीय दौरे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2017 - 09:10 AM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आ रहे हैं। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि योगी आदित्यनाथ आज प्रात: 8.45 बजे लखनऊ से प्रस्थान कर 9.25 बजे गोरखपुर पहुंचेगे। दौरे के पहले दिन योगी साढे 9 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट से कुशीनगर के लिए प्रस्थान करेंगे।

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री कुशीनगर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद 11.30 बजे आजमगढ़ के लिए प्रस्थान करेंगे और पुन: शाम 5.10 बजे गोरखपुर में उनका आगमन होगा। मुख्यमंत्री शाम करीब साढे 5 बजे से साढे 6 बजे तक गोरखपुर के दिग्विजयनाथ पी जी कालेज पुस्तकालय भवन सभागार में डा. वेद प्रकाश पाण्डेय सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य की पुस्तक का विमोचन करेंगे। इसके पश्चात मुख्यमंत्री 6.35 से 7.00 बजे तक सीतापुर नेत्र चिकित्सालय गोरखपुर में आईएमए गोरखपुर द्वारा नि:शुल्क ओपीडी का शुभारम्भ करेंगे। इसके बाद शाम 7.10 बजे गोरखनाथ मंदिर पहुंचकर रात्रि विश्राम करेंगे।

ये है सीएम योगी का 26 मई का कार्यक्रम
सूत्रों के अनुसार 26 मई को मुख्यमंत्री 10.45 बजे गोरखनाथ मंदिर से प्रस्थान कर 11 बजे से अपरान्ह 1 बजे तक एमपी इंटर कालेज मैदान में केन्द्र सरकार के तीन वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे और अपरान्ह 2.45 बजे गोरखनाथ मंदिर से प्रस्थान कर 3 बजे सिविल कोर्ट बार एसोसिएशन के सभागार में आयोजित स्वागत समारोह में भाग लेने के बाद 4.20 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट से वाराणसी के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।