रायबरेली में कल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे जनसभा, BJP प्रत्याशियों के समर्थन के लिए मांगेंगे वोट

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2023 - 05:11 PM (IST)

रायबरेली: यूपी निकाय चुनाव की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है, वैसे वैसे राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में जुट गई हैं। नगर पालिका के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में वोट जुटाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में कल योगी आदित्यनाथ चुनावी जनसभा करने के लिए रायबरेली आ रहे हैं। भाजपा के मंत्रियों ने इसी के चलते सोमवार को पत्रकार वार्ता कर इसकी जानकारी दी।

मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शहर के राजकीय इंटर काॅलेज में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसको लेकर जिला प्रशासन व जिला भाजपा संगठन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी की जानकारी देने के लिए सोमवार को जिले से स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री दिनेश सिंह, दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री वीरेंद्र तिवारी व सदर भाजपा विधायिका अदिति सिंह ने शहर के एक होटल में पत्रकार वार्ता कर मुख्यमंत्री के आगमन की जानकारी दी और ये भी दावा किया कि जनसभा में लाखों का जनसमूह उपस्थित होगा।

आज नामांकन का अंतिम दिन है। सीएम योगी आज सहारनपुर दौरे पर पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए पिछली सरकारों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अब उपद्रव एवं माफिया नहीं बल्कि उत्‍सव एवं महोत्सव उत्तर प्रदेश की पहचान है।' दरअसल, मां शाकंभरी और बाला सुंदरी की पवित्र भूमि सहारनपुर से सोमवार को नगर निकाय चुनाव प्रचार की शुरुआत करते हुए योगी आदित्यनाथ ने चुनावी जनसभा में अपनी सरकार की सिलसिलेवार उपलब्धियां गिनाईं और ''रंगदारी न फिरौती, अब यूपी नहीं किसी की बपौती'' और ''आज यूपी में न कर्फ्यू न दंगा, आज यूपी में सब ओर चंगा'' जैसे नारे दिये।''

Content Writer

Tamanna Bhardwaj