बच्चों के यौन उत्पीड़न का मामला: पास्को कोर्ट पहुंची CBI

punjabkesari.in Tuesday, Dec 01, 2020 - 04:06 PM (IST)

बांदाः नाबालिक बच्चों से यौन शोषण कर वीडियो बनाकर डार्क वेब के जरिए खरीद-फरोख्त के संगीन मामले के आरोप में सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए गए सिंचाई विभाग के निलंबित जूनियर इंजीनियर राम भवन के मामले में आज फिर एक बार सीबीआई की टीम बांदा की पास्को कोर्ट की अदालत पहुंची है। दोपहर 12 बजे सीबीआई टीम के 4 अधिकारी तमाम दस्तावेजों को लेकर कोर्ट के अंदर दाखिल हुए हैं।

बता दें कि माना जा रहा है कि सीबीआई और आरोपी पक्ष के अधिवक्ता आज इस मामले में आमने सामने होंगे और पास्को कोर्ट में दोनों ही पक्ष अपने अपने दावों और शिकायतों को कोर्ट के सामने पेश करेंगे। अब देखना होगा कि आज इस गम्भीर मामले में कोर्ट क्या निर्णय लेती है।

CBI ने आरोपी को रिमांड से 1 दिन पूर्व ही जेल में कर दिया था दाखिल
सीबीआई ने आरोपी जूनियर इंजीनियर की रिमांड कोर्ट से 5 दिन की मांगी थी। जिस पर कोर्ट में 26 नवंबर सुबह 10:00 बजे से लेकर 30 नवंबर शाम 4:00 बजे तक सीबीआई को जूनियर इंजीनियर की रिमांड दी थी। जिसके बाद सीबीआई की टीम आरोपी जूनियर इंजीनियर को चित्रकूट लेकर गई और वहीं पर सीबीआई की टीम ने जूनियर इंजीनियर को अपनी रिमांड में रखा। वहीं रिमांड समय से एक दिन पहले ही 29 नवंबर को सीबीआई की टीम ने मंडल कारागार में दाखिल कर दिया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static