पति का छलका दर्द...कटा होंठ पैदा हुआ बच्चा, पति और मासूम को छोड़कर मायके चली गई पत्नी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 11:16 AM (IST)

मेरठ: भगवान के बाद अगर किसी को धरती में भगवान माना गया है तो वो मां-बाप को माना गया है, लेकिन मेरठ जिले में इसके विपरीत एक मां भक्षक बन गई। जहां महिला ने एक एक बेटे को जन्म दिया, लेकिन जन्म से ही बेटे का होंठ और तलवा कटा हुआ था। बेटे का ये रूप देख पत्नी खफा रहने लगी और पति से विवाद करने लगी। जिसके बाद पत्नी पति और बच्चे को छोड़कर मायके चली गई।

क्या है मामला?
दरअसल, मेरठ के रहने वाले मोहित की शादी पिछले साल मई के महीने में हुई थी। मोहित का शादीशुदा जीवन अच्छा चल रहा था। सितंबर-2023 के महीने में मोहित की पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया, लेकिन जन्म से ही बेटे का होंठ और तलवा कटा हुआ था। बेटे का ये रूप देख पत्नी खफा रहने लगी और मोहित से विवाद करती। धीरे-धीरे विवाद इस कदर बढ़ा कि परेशान होकर मोहित पुलिस के पास पहुंचा और अपने ससुरालियों पर पत्नी को भड़काने का आरोप लगाया, जिसके बाद पत्नी मोहित और बच्चे को छोड़कर अपने मायके चली गई। 

बेटे का ये रूप देखने के बाद पत्नी के व्यवहार में अचानक बदलाव आया- पति
मोहित ने आरोप लगाया कि बेटे का ये रूप देखने के बाद पत्नी के व्यवहार में अचानक बदलाव आ गया। ससुरालवाले उसकी पत्नी को भड़काने लगे, जिससे दोनों का रिश्ता खराब होने लगा। मोहित में बताया कि हाल ही में पत्नी और ससुरालवालों ने बच्चे और उसके साथ मारपीट की, जिसके बाद वह पुलिस में शिकायत करने के लिए मजबूर हो गया। शिकायत करने पर पत्नी अपने मायके चली गई। बेटे को भी उसके पास छोड़ दिया। अब वह मायके से वापस नहीं आ रही है।

इतना ही नहीं, मोहित में अपनी पत्नी का आरोप लगाते हुए बताया कि उसके ससुरालवाले पत्नी के साथ घर पर आए थे और हम लोगों के साथ मारपीट की थी। बच्चे के साथ भी पिटाई करने के बाद घर में रखे पैसे और जेवरात चोरी करके ले गए। फिलहाल मोहित ने SSP ऑफिस पहुंचकर अपनी शिकायत दी। मोहित की शिकायत पर पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static