शादी समारोह में किया बच्चा गैंग ने लाखों रुपए की नगदी पर हाथ साफ, वारदात CCTV में कैद

punjabkesari.in Wednesday, Sep 27, 2017 - 11:17 AM (IST)

मेरठः शातिर बदमाशों के बाद अब बच्चा गैंग बड़े शातिराना अंदाज में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा है। ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला मेरठ में देखने को मिला, जहां बच्चा गैंग ने पलक झपकते ही बड़ी चतुराई से चोरी की वारदात को अंजाम दिया। लेकिन बच्चा गैंग को ये नहीं पता था कि कोई है जो उनपर नजर रख रहा है वो है तीसरी आंख कहा जाने वाला सीसीटीवी कैंमरा। फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बच्चा गैंग की जांच शुरु कर दी है।

बता दें कि मामला परतापुर क्षेत्र के ग्रांड फार्म हाउस का है, जहां देर रात एक शादी समारोह चल रहा था। वहीं सूट बूट पहने एक बच्चा गैंग शादी समारोह में शामिल हो गई । पहले तो बच्चा गैंग ने करीब 1 घंटा शादी का खूब लुफ्त उठाया। साथ ही जमकर खानपान किया। लेकिन फिर उसके बाद धीरे-धीरे वह दोनों बच्चे बड़ी आसानी से दुल्हन के स्टेज तक पहुंच गए और दुल्हन की मां के शगुन के लिफाफों से भरे बैग पर बड़ी कूट नीती से हाथ साफ कर फरार हो गए। जिसके बाद शादी समारोह में हड़कंप मच गया। काफी देर तक बैग तलाश किया लेकिन कुछ पता ना चला।

लेकिन घटना का खुलासा तब हुआ जब सीसीटीवी खंगाला गया। जिसमें साफ हो गया की बच्चों चोरी करते नजर आए,जिसके बाद  लोगों ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज देकर थाने में मामला दर्ज कराया और पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोर बच्चों को तलाश में जुट गई बैग के अंदर शगुन में आए लाखों रुपए और कुछ ज्वेलरी बताई गई है