मेरठ के मेडिकल कॉलेज में डिलीवरी के बाद बच्चा चोरी, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 12:44 PM (IST)

मेरठ: मेडिकल कॉलेज की नर्सरी से शाम के समय एक नवजात के गायब होने से हड़कंप मच गया । एक महिला मेडिकल कॉलेज की स्टाफ नर्स बनकर पीड़ित के नवजात को लेकर फरार हो गई । घटना के बाद मेडिकल कॉलेज पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है ।

PunjabKesari
आपको बता दें कि बुलंदशहर की स्याना की रहने वाली सुमैया का 6 साल पहले मुंडाली के अजराड़ा के रहने वाले आसिफ के साथ निकाह हुआ था। आसिफ ने सुमैया को डिलीवरी के लिए मेडिकल में भर्ती कराया। सुमैया ने कल दोपहर बेटे को जन्म दिया। इसके बाद एक महिला ने खुद को स्टाफ नर्स बताते हुए सुमैया से बातचीत शुरू की  उसने बताया कि उसके ऑपरेशन के दौरान उसने डॉक्टरों का सहयोग किया था।

महिला बच्चे के पिता से बच्चे का डायपर बदलवाने के बहाने अपनी गोद में लेकर बाहर आई । काफी देर तक जब महिला बच्चे को वापस लेकर नहीं लौटी तो परिवारजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। पूछताछ करने पर पता लगा कि ऐसी कोई भी महिला को अस्पताल प्रशासन ने उनके पास नहीं भेजा है । इस बात का पता लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। 

 इस घटना की जानकारी मौके पर पुलिस को दी गई। काफी तलाशने के बाद भी महिला का कुछ पता नहीं लग पाया है । वहीं पुलिस मेडिकल कॉलेज के CCTV फुटेज खंगाल रही है कि किस तरह से बच्चा चोर महिला का पता लग सके ।









 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static