Barabanki में बच्चे लगा रहे मौत की छलांग, परिजन और पुलिस बने अनजान...वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2023 - 04:01 PM (IST)

बाराबंकी (अर्जुन सिंह): उत्तर प्रदेश के बाराबांकी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर जनपद में पड़ रही भीषण गर्मी के चलते बच्चों के मौत की छलांग लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि नन्हे मुन्ने बच्चे शारदा सहायक नहर के पुल से गहरे पानी में छलांग लगा कर नहा रहे हैं और स्टंटबाजी कर रहे है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Ram Mandir का निर्माण कार्य अनवरत जारी, श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने जारी की नई तस्वीरें

यह पूरा मामला लोनीकटरा क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां पर नन्हे मुन्ने बच्चे शारदा सहायक नहर के पुल से गहरे पानी में छलांग लगा कर नहा रहे हैं। नहर में काफी पानी है और बच्चों के साथ कोई भी हादसा हो सकता है। सवाल उठता है कि रोड पर बने पुल से कूदकर नहर में बच्चों के नहाने के दौरान बच्चों के परिजन और किसी पुलिसकर्मी की नजर उन पर क्यों नहीं पढ़ रही है। इस तरह छोटे बच्चों के गहरे पानी में नहाने के दौरान कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Muzaffarnagar News: बुर्का पहने युवती से दबंगों ने की बदसलूकी, पुलिस ने की कार्रवाई...4 आरोपी गिरफ्तार

दरअसल, नहर के ऊपर बने पुल पर 7 से 10 साल के छोटे-छोटे बच्चे नहर में कूदकर नहा रहे हैं। इस गहरी नहर में बच्चों के नहाने के दौरान वहां मौजूद किसी ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि, इस समय जिले में भीषण गर्मी पड़ रही है इस गर्मी से बचने के लिए यह छोटे-छोटे बच्चे घंटों नहर में कूदकर नहा रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद सवाल उठता है कि बच्चों के परिजन और स्थानीय पुलिस इस ओर क्यों ध्यान नहीं दे रहा है। पुलिस और परिजनों की लापरवाही से कभी भी बच्चों के साथ बड़ा हादसा हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static