कानपुर के स्कूल में बच्चों को पढ़ाया जा रहा था कलमा, गुस्साए परिजनों ने स्कूल के खिलाफ किया हंगामा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 02, 2022 - 01:21 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में लुलु मॉल में नमाज पढ़ने का मामला अभी खत्म नहीं हुआ कि इसी बीच कानपुर के स्कूल में बच्चों को कलमा पढ़ाए जाने का मामला सामने आया है। वहीं जब इसकी जानकारी बच्चों के परिजनों को हुई तो उन्होंने स्कूल में हंगामा कर दिया। बढ़ते मामले को देखते हुए प्रशासन ने स्कूल प्रबंधक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि यह मामला कानपुर के पी रोड स्थित फ्लोरेस्ट स्कूल का है। यहां पर स्कूल के बच्चों को कलमा पढ़ाया जा रहा था। जिसका वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसे देखने के बाद हिंदू बच्चों के परिजन भड़क उठे। गुस्साए परिजनों ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा कर दिया। परिजनों ने स्कूल में धरना लगा दिया और स्कूल बंद करने की मांग की। परिजनों के बबाल करने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्कूल बंद करवा दिया गया। 

इस मामले में की जांच कर रहे एसीपी निशांत शर्मा ने बताया कि परिजनों ने स्कूल प्रबंधक सुमित मखीजा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। जिस पर  स्कूल प्रबंधक का कहना है कि स्कूल में पिछले कई सालों से सर्व धर्म सद्भावना की शिक्षा दी जा रही है। जिसकी आज तक कोई शिकायत नहीं मिली लेकिन पिछले कुछ दिनो से इस बात का मुद्दा बनाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static