चिन्मयानंद केस में नया मोड़: पीड़िता साथियों के साथ मिलकर बना रही 5 करोड़ वसूलने का प्लान

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2019 - 01:58 PM (IST)

यूपी डेस्क: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की रहने वाली विधि की छात्रा ने चिन्मयानंद पर कथित यौन शोषण का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि स्वामी चिन्मयानंद उसका एक साल तक शोषण करते रहे। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। पीड़िता का अपने दोस्तों के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें चिन्मयानंद से 5 करोड़ रुपये मांगने की बात कही जा रही है। इस दौरान साथ में बैठा एक अन्य युवक लड़की और उसके दोस्त को वीडियो वायरल करने पर हड़का रहा है। 

कई लड़कियां हो चुकी हैं शोषण की शिकार-पीड़िता 
पीड़ित छात्रा का आरोप है कि यूपी पुलिस के डर से दिल्ली में जीरो एफआईआर कराई थी। फेसबुक पर अपनी फैमिली की सुरक्षा के लिए वीडियो वायरल किया था। चिन्मयानंद से कई लड़कियां शोषण की शिकार हुई हैं। मैं अकेली निकल कर उनके खिलाफ आवाज उठाई है।

स्वामी बीजेपी के नेता हैं इसलिए पुलिस दबाव में काम कर रही-पीड़िता
जब मैं कॉलेज में एलएलएम का एडमिशन लेने गई तो मुझे चिन्मयानंद ने जॉब का ऑफर दिया गया था। उनके कहने पर प्रिंसिपल ने जॉब दिया। वहां प्रिंसिपल ने प्रशासनिक काम बहुत सा मुझ पर डाल दिया जिसके चलते हमने हॉस्टल में एक रूम लेकर डाल दिया था। उसके बाद उसके साथ बहुत गलत हुआ। स्वामी चिन्मयानंद बीजेपी के नेता हैं इसलिए पुलिस दबाव में काम कर रही है। वहीं चिन्मयानंद का नग्न वीडियो वायल होने के वावजूद अभी तक यहाँ की पुलिस और प्रसाशन की ओर से कोई भी स्वामी चिन्मयानंद के बारे में बोलने को तैयार नहीं है।

क्या है पूरा मामला?
गौरतलब है कि लॉ कॉलेज की एक छात्रा ने स्वामी पर एक साल तक यौन शोषण करने और जान से मारने की धमकी देने के गंभीर आरोप लगाए थे। स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ छात्रा के अपहरण करने का मुकदमा भी दर्ज है। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद एसआईटी की टीम गठित की गई है। जो पूरे मामले की जांच कर रही है।

Ajay kumar