रेप आरोपी चिन्मयानंद जमानत पर रिहा, लोगों ने किया फूल मालाओं से स्वागत

punjabkesari.in Thursday, Feb 06, 2020 - 01:05 PM (IST)

शाहजहांपुर: कानून की एक छात्रा से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किए गए पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद जमानत मिलने के बाद बुधवार को जेल से रिहा हो गए। कारागार अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया, चिन्मयानंद को सारी कानूनी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद बुधवार को रिहा कर दिया गया।'' 

इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने उन्हें गत सोमवार को जमानत दे दी थी, लेकिन कानूनी औपचारिकताएं लंबित होने की वजह से उन्हें रिहा नहीं किया जा सका था। चिन्मयानंद को जमानत देने के साथ-साथ उच्च न्यायालय ने उनके मामले की सुनवाई शाहजहांपुर से लखनऊ स्थानांतरित करने के आदेश भी दिए थे। 
PunjabKesari
जेल से रिहाई के बाद स्वामी के कार्यकर्ताआें ने चिन्मयानंद का फूल मालाआें के साथ स्वागत किया। मानो ऐसे कि जैसे वह बॉर्डर से लड़ाई के बाद लौट रहा हो।इतना ही नहीं इस दौरान लोगों ने उनके जयकारे भी लगाए। 

सभ्य समाज में जायज नहीं रेप आरोपी का स्वागत 
चिन्मयानंद के रसूख से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसकी कितनी पावर है। इस तरह किसी रेप आरोपी का स्वागत किसी भी तरह से सभ्य समाज में जायज नहीं ठहराया जा सकेगा। आरोपी का स्वागत करना मतलब उसे गलत काम करने के लिए सह देना है। ऐसे लोगों का व्यवहार न केवल महिलाआें का अपमान है बल्कि एक कलंक भी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static