चित्रकूट: पिता की अस्थियां विसर्जित करने जा रहे बेटे समेत तीन की मौत, दो घायल

punjabkesari.in Saturday, May 09, 2020 - 05:05 PM (IST)

चित्रकूट: कोरोना संकट के चलते देश में तीसरे चरण का लॉकउाउन लागू है। इसी बीच जनपद से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां पर एक ही परिवार के तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना की सूचना मौके पर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेेज दिया है।

बता दें कि मामला चित्रकूट जनपद के हापुड़ थाना बाबूगढ़ क्षेत्र का है। जहां पर युवक अपने पिता की अस्थियां विसर्जित करने के लिए भिवानी से गढ़मुक्तेश्वर बृजघाट जा रहा था। इसी दौरान सामने से आ रही ट्रक और कार में भीषण टक्कर हो गई। वहीं कार में सवार तीन युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रक चालक एवं खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए है। जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

बाबूगढ़ थाना निरीक्षक उत्तम सिंह राठौर ने बताया था कि मृतकों की पहचान सुंदर, संजय और कार चालक सुरेश उर्फ पप्पू के रूप में हुई है। सुंदर अपने पिता की अस्थियां विसर्जित करने के लिए अपने रिश्तेदार एवं कार चालक के साथ बृजघाट जा रहा था। कुचेसर चौपले से आगे सिंभावली सीमा पर ट्रक और कार की जबर्दस्त टक्कर हो गई, जिसमें कार में सवार तीनों लोगों की मौत हो गई। ट्रक चालक और खलासी हरीश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि खलाशी की हालात नजुक बनी हुई है। उन्होंने कहा कि मृतकों के परिजनों को सूचना दें दी गई। विधिक कार्रवाई कर कर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Edited By

Ramkesh