यूपी चुनावः छठे चरण में गुंडागर्दी पर उतरे प्रत्याशी

punjabkesari.in Saturday, Mar 04, 2017 - 10:27 AM (IST)

आजमगढ़ः उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में छठे चरण का मतदान जारी है। सुबह से ही कई जिलों में मतदाताओं की भारी भीड़ पोलिंग बूथ पर देखी जा रही है। इस बीच छठे चरण के सबसे अमीर प्रत्याशी बसपा के शाह आलम द्वारा एक प्रधान को धमकी देने का मामला सामने आया है। वहीं गोरखपुर में सपा प्रत्याशी विजय बहादुर यादव के दो समर्थक साड़ी बांटते पकड़े गए, जबकि बलिया में बसपा प्रत्याशी अंबिका चौधरी के बेटे को पुलिस ने मारपीट के आरोप गिरफ्तार किया है।

बसपा प्रत्याशी ने दी प्रधान को धमकी
दरअसल आजमगढ़ में मुबारकपुर विधानसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी और विधायक शाह आलम उर्फ गुडडू जमाली द्वारा एक प्रधान को धमकी देने का मामला सामने आया है। जहानागंज के बड़हलगंज के वर्तमान प्रधान महबूब अंसारी ने आरोप लगाया है कि शाह आलम ने उन्हें चुनाव बाद देख लेने की धमकी दी है।

वहीं दिया जा रहा मतदाताओँ को प्रलोभन
वहीं गोरखपुर में सपा प्रत्याशी विजय बहादुर यादव पर मतदाताओं पर साड़ी बांटने का आरोप लगा है। मामले में पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है। यह दोनों समर्थक सूट और साड़ी बांटते पकड़े गए हैं। पुलिस से पूछताछ में दोनों ने बताया कि यह सूट और साड़ी उन्हें मंटू नाम के शख्स ने दी थी, जो सपा प्रत्याशी विजय बहादुर यादव की तरफ से बांटने के लिए कहा गया था।

अंबिका चौधरी के बेटे लगा पर मारपीट का आरोप
उधर बलिया के फेफना से बसपा प्रत्याशी अंबिका चौधरी के बेटे को पुलिस ने सपा प्रत्याशी संग्राम सिंह के घर में घुसकर मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। संग्राम सिंह के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है।