CM योगी का दावा- लोकसभा चुनाव 2019 में ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी BJP

punjabkesari.in Monday, Oct 22, 2018 - 07:16 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को दावा किया कि विकास और जनकल्याणकारी नीतियों की बदौलत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अगले लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी। युवा मोर्चा की कार्यसमिति की बैठक में शिरकत करने आए योगी ने कहा कि यह तय समझें कि पिछले लोकसभा चुनाव से ज्यादा भारी सीटों से भारतीय जनता पार्टी की जीत होने जा रही है। भाजपा ने इतना काम कर दिया है और अभी भी कर रही है जिससे पिछले लोकसभा चुनाव से अधिक सीटों पर उसकी जीत तय है। केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार समाज के अंतिम छोर में खड़े व्यक्ति तक विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित करने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा से उम्मीदें हैं कि वह लाभार्थियों से मिलकर उनका साक्षात्कार करें और अपने-अपने बूथ के मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने का काम करें। अगर मोर्चा अपने इस दायित्व को सही से निर्वहन कर ले तो आगामी लोकसभा चुनाव में कोई ऐसी ताकत नहीं होगी जो भाजपा के विजय रथ को रोक सके। मुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्र और उत्तर प्रदेश सरकार सभी क्षेत्रों में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रेरणा से विकास कर रही है। जिससे प्रदेश ही नहीं देश में भाजपा के प्रति माहौल बना हुआ है। ऐसे में जरूरत है कि युवा मोर्चा अपना दायित्वों का सही से निर्वहन करें।

उन्होंने कहा कि केन्द्र में कांग्रेस और प्रदेश में बहुजन समाज पाटी और समाजवादी पार्टी की सरकार होती थी तो अराजकता इस कदर थी कि महिलाएं घरों से निकलने में 100 बार सोचती थी लेकिन अब केन्द्र और प्रदेश में भाजपा सरकार होने से महिलाएं बेधड़क सड़कों पर निकलती हैं। यही नहीं रात में भी उन्हें कहीं जाने में किसी प्रकार की दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ रहा है। वहीं अपराधी जेल से बाहर निकलने की भी नहीं सोच पा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने युवाओं से अपील की कि पार्टी से जुड़े और पार्टी की नीतियों और योजनाओं से लाभान्वित लोगों का साक्षात्कार कर सोशल मीडिया में डालें।

Anil Kapoor