फिरोजाबाद में कक्षा 2 के छात्र की मौत: परिजन बोले- स्कूल में झगड़ा हुआ, साथी बच्चे उसकी छाती पर कूदे

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2022 - 07:16 PM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव में प्राथमिक विद्यालय में दूसरी कक्षा के छात्र की सहपाठियों से लड़ाई में मंगलवार को मौत हो गई। शिकोहाबाद के थाना प्रभारी हरविंद्र मिश्रा ने बताया कि किशनपुर गांव निवासी वीरेंद्र सिंह का 7 वर्षीय पुत्र शिवम किशनपुर के प्राथमिक विद्यालय में दूसरी कक्षा का छात्र था। उन्होंने बताया “ सोमवार को उसकी साथी छात्रों से लड़ाई हो गई। इसमें दूसरे पक्ष के छात्र इकट्ठा होकर उसके सीने पर कूद गए। हालत बिगड़ने पर उसे परिजन शिकोहाबाद अस्पताल ले गए, जहां आज उसकी मौत हो गई।”

उन्होंने बताया “ मृतक के परिजनों ने विद्यालय प्रशासन पर अनदेखी का आरोप लगाया है। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। विद्यालय प्रशासन से भी पूछताछ की जा रही है।” इस बीच, संपर्क करने पर जिलाधिकारी रविरंजन ने कहा कि मामले की जांच के लिए जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी आशीष कुमार पांडेय और शिकोहाबाद के उप जिलाधिकारी शिव ध्यान पांडेय को मौके पर भेजा गया है।

जिलाधिकारी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और स्कूल के प्रधानाध्यापक, शिक्षकों और अन्य छात्रों से बातचीत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Mamta Yadav