दरिंदगीः सफाईकर्मियों ने गैंगरेप के बाद तेजाब से जलाया महिला का निजी अंग

punjabkesari.in Monday, Oct 02, 2017 - 02:28 PM (IST)

इलाहाबादः इलाहाबाद में दरिंदगी का एक एेसा दंग कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसे निसंदेह सुनकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे। जहां हवस की आग बुझाने के लिए 2 सफाईकर्मी हैवान बन गए। जिन्होंने महिला के साथ गैंगरेप के बाद उसके निजी अंग को भी तेजाब से जला दिया। वहीं इस हैवानियत का शिकार पीड़िता की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

दाई का काम करती है महिला  
जानकारी के मुताबिक घटना घूरपुर इलाके की है, जहां महिला एक इंटर कॉलेज में दाई का काम करती है। जबकि आरोपी उसी इंटर कॉलेज में सफाईकर्मी के पद पर कार्यरत है। महिला के पति रोशन लाल ने गांव के ही कल्लू को कुछ साल पहले 10 हजार रुपए उधार दिए थे।

5 साल पहले हो गई थी पति की मौत
बता दें कि रोशन लाल की 5 साल पहले मौत हो गई तो रागिनी को कालेज में दाई की नौकरी दे दी गई। आर्थिक संकट से जूझ रही रागिनी ने कल्लू से उधारी के पैसों को मांगा तो वह आज कल में टरकाता रहा। क्योंकि कल्लू भी उसी कालेज में सफाईकर्मी था। इसलिए रागिनी ज्यादा दबाव बना रही थी, कि उसका पैसा वापस करे।

महिला से 10 हजार लिए थे उधार
पीड़ित महिला ने बताया कि शाम को कल्लू ने उससे कहा कि चंपतपुर गांव में मेरा पैसा रखा है। मै आज ही 10 हजार दे देता हूं। रागिनी अपने सहकर्मी के अंदर छिपे खौफनाक चेहरे को न देख सकी और साथ चल पड़ी। चंपतपुर गांव की बाग में कल्लू का साथी पंचमलाल पहले से मौजूद था।

घने बाग में बन गए वहशी
दोनों आरोपी महिला को साथ लेकर एक बाग में रुक गए। इससे पहले कि रागिनी कुछ समझ पाती। दोनों वहशी बन गए और रागिनी को नोंचने लगे। रागिनी का मुंह दबा कर दोनों ने जमकर मनमानी की। लेकिन हद तो तब हो गई जब दोनों ने पहले से रखी तेजाब से भरी बोतल खोलकर उसके निजी अंगों पर फेंक दिया। रागिनी चीखने चिल्लाने लगी तो दोनों दरिंदे भाग निकले।

एक आरोपी गिरफ्तार 
महिला की दर्द भरी चीखें सुनकर उधर से गुजर रहे ग्रामीण दौड़े तो रागिनी का हाल देखकर सहम गए। सूचना पर पुलिस पहुंची और गंभीर हालत में अस्पताल ले गई महिला का पुलिस ने बयान दर्ज कर कल्लू को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि पंचमलाल फरार है। घटना के बाबत पुलिस का कहना है कि आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलाहल एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं और दूसरे की तलाश जारी है।