प्रदेश के नवनिर्वाचित सांसदों को CM ने भोज पर बुलाया, दी बधाई

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2019 - 03:32 PM (IST)

लखनऊः सपा-बसपा गठबंधन के बावजूद उत्तर प्रदेश में सहयोगियों समेत 64 सीट जीतने के बाद भाजपा का उत्साह बढ़ा है, लेकिन निकट भविष्य में 11 विधानसभा सीटों पर होने वाले उप चुनाव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनप्रतिनिधियों से सेवा की अपेक्षा ने भाजपा नियंताओं को प्रेरित किया है। इस कड़ी में बुधवार को दोपहर में मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के नवनिर्वाचित सांसदों को भोज पर बुलाया है।

इससे पहले भाजपा के जीते हुए सांसदों के साथ आज पांच कालिदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पर बैठक का भी आयोजन किया गया। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष डॉ.महेंद्रनाथ पांडेय तथा दोनों उपमुख्यमंत्री डॉ.दिनेश शर्मा व केशव प्रसाद मौर्य भी उपस्थित रहे।

योगी ने इस दौरान सांसदों को संबोधित करते हुए कहा कि देश की आजादी के बाद पहली बार ऐसा परिवर्तन आया है जब जनता ने प्रत्याशी और पार्टी से ऊपर उठकर देश के प्रधानमंत्री को चुना है। उसी का परिणाम है कि देश में भारतीय जनता पार्टी ने 303 सीट प्राप्त की है। इनमें से 64 सीटें आप लोगों ने उत्तर प्रदेश से दी हैं। इसलिए आप सभी को मैं हृदय से बधाई देता हूं। लोकसभा चुनाव मेें प्रदेश में बड़ी जीत के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को दोपहर में नवनिर्वाचित सांसदों के साथ बैठक का आयोजन किया।

जानकारी के अनुसार बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय, महामंत्री संगठन सुनील बंसल, प्रदेश प्रभारी जेपी नड्डा, सह-प्रभारी गोवर्धन भाई झड़पिया, नरोत्तम मिश्रा, दुष्यंत गौतम, स्मृति ईरानी, संजीव बालियान, हरीश द्विवेदी, रवि किशन, रमापति राम त्रिपाठी, कौशल किशोर आदि मौजूद रहे।



 

Tamanna Bhardwaj