सपा गठबंधन से बौखलाहट में है BJP, पद की गरिमा भूल CM दे रहें बयान: जयंत

punjabkesari.in Thursday, Feb 03, 2022 - 03:00 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एवं आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत सिंह चौधरी ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की।  इस दौरान जयंत ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हम एक परिवर्तन लाने जा रहे है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से गठबंधन के प्रति विश्वास है इसे देखकर भाजपा के नेताओं में बौखलाहट दिखाई दे रही है।  उन्होंने कहा कि बुलंदशरह का के हर गांव को युवा सेना में शामिल है।  भाजपा पर तंज कसते हुए जयंत ने कहा ऐ सरकार ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया है। सिर्फ इसमें किसानों को रास्ते में किले बिछाने का काम किया है। उन्होंने कहा युवाओं, किसानों को तय करना है कि उत्तर प्रदेश में कैसी सरकार चाहिए।

 जयंत ने कहा हमारी सोच है कि किसानों को गन्ने का सही दाम मिले। युवाओं को रोजगार मिले। गठबंधन की सरकार बनने पर युवाओं किसानों के हित में काम किया जएगा।  वहीं सपा प्रमुख ने भी लोगों को संबांधित किया। अखिलेश ने योगी सरकार पर तंज करते हुए कहा कि बुलंदशहर की घटना ने देश को हिला दिया।  सरकार में बड़े- बड़े नेताओं को उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था दिखाई नहीं देती है।  उन्होंने मांग करते हुए कहा प्रदेश की सरकार पीड़ित को न्याय दिलाए और अपराधियों पर कार्रवाई करे।

उन्होंने पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि हमारी सरकार आएगी तो सुशासन जनता को मिलेगा। महिला सुरक्षा पर पहल की जाएगी। एक संदेश देना चाहता हूं सत्ताधारी है वह कोशिश कर रहे हैं कि हमारे बीच की एकता को तोड़ा जाए। प्रदेश के युवा खासतौर से गठबंधन से जुड़े हुए हैं और गठबंधन के साथ चल रहे हैं, कहीं ना कहीं योगी जी के बयानों में बौखलाहट नजर आती है।  पद की गरिमा रखते हुए मुख्यमंत्री को बयान देने चाहिए।  उन्होंने अपने बयानों में लगातार कोशिश की कि ठंड लौट कर आए। हमारा खून गर्म है और हम देश के लिए सब कुछ न्योछावर करने के लिए तैयार हैं। हम पश्चिमी उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखते हैं और योगी जी हमें धमकी दे रहे हैं लेकिन नहीं जानते कि हम डरने वाले नहीं है। अखिलेश जी बहुत ही व्यवहारिक घोषणाएं कर रहे हैं। सरकार ने 34 परसेंट मनरेगा का बजट काट दिया, निर्मला सीता रमण जी का भाषण पीएमओ तय करता है वह खुद नहीं लिखते, किसानों के लिए हमने जो संकल्प लिया है उसे हम पूरा करेंगे।

अखिलेश ने संबोधित करते हुए कहा कि सरकार दावा करती है कि उसकी सरकार में बेटियां सुरक्षित है कहीं कोई अपराध नहीं हो रहा है। कम से कम ऐसा झूठ बोलना तो सरकार बंद करें और बुलंदशहर की पीड़ित परिवार के लिए जल्दी से जल्दी न्याय दे तो बेहतर होता। उन्होंने कहा कि गठबंधन की सरकार बनते ही आपराधिक घटनाओं में लगाम लगाने के लिए 112 की  गाड़ियों बढ़ानी पड़ेगी तो किया जाएगा लेकिन बेटी की सुरक्षा के लिए काम करेंगे। मुख्यमंत्री बार-बार अपनी भाषा बदलते हैं। जो पहली लहर की हवा चल रही है उससे मुख्यमंत्री जी को समझ में नहीं आ रहा कि क्या किया जाए। बार-बार कहते हैं कि हमें ठंडा कर देंगे। अगर हमारा कंप्रेसर खराब हो जाए तो क्या मुख्यमंत्री हमारे कंप्रेसर को ठीक कर देंगे।

 गठबंधन की सरकार बनेगी तो भर्ती खोली जाएंगी। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से सरकार ने नौकरी छीनी  है उससे युवा हर बूथ पर भाजपा को हराने का काम करेगी। जो बजट आया है वह गरीबों की समझ में ही नहीं आ रहा, वहीं सरकार कहती है कि यह अमृत बजट है तो क्या जो पहले बजट आये थे वह ज़हर वाले बजट थे। उन्होंने कहा कि बाबा योगी ने कितने लैपटॉप भिजवाए हैं या नहीं, न जाने कैसे योगी जी स्मार्टफोन देंगे जब बाबा खुद ही स्मार्ट फोन नहीं चला पाते अन्य लोगों से मैसेज लिखवाते हैं और पढ़वाते हैं। अखिलेश ने कहा जो समाजवादी पार्टी कहती है वो करती है जिससे लोगों को भरोसा है और 22  में सपा सरकार बनेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static