CM की ‘मिशन शक्ति’ लाई रंग, 24 घंटे के अंदर डॉ. से 1 करोड़ की फिरौती मांगने वाले आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 19, 2020 - 04:52 PM (IST)

अयोध्या: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की महत्वाकांक्षी योजना का पहले दिन ही क्विक रिस्पॉन्स देखने को मिला है। मिशन शक्ति योजना में शामिल होने गई महिला डॉक्टर से डेढ़ करोड़ की रंगदारी मांगी गई और रंगदारी न देने पर उनके इकलौते बेटे के अपहरण की धमकी मिली। जिसके बाद शीघ्र डॉक्टर ने इसकी शिकायत पुलिस चौकी में दी और फिर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जिसके चलते बड़ी घटना होने से बच गई।

बता दें कि बीते 8 अक्टूबर को जनपद में मुख्यमंत्री योगी की योजना मिशन शक्ति के तहत गोष्ठी का आयोजन किया गया था। जिसमें शामिल होने जनपद के सिंह इमेजिंग सेंटर के डॉ दीप्ति भी पहुंची थी। इसी दौरान उनके पति डॉ अभिषेक सिंह मोबाइल पर एक फोन आया और डेढ़ करोड़ रुपए रंगदारी मांगी गई और रंगदारी की रकम ना देने पर उनके इकलौते बेटे के अपहरण की धमकी भी दी गई। इसके बाद डॉ दीप्ति ने तत्काल पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया और कोतवाली नगर में अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर भी दी। तहरीर मिलने के बाद हरकत में आई अयोध्या पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मामले का खुलासा करते हुए फिरौती मांगने वाले युवक प्रदुम चौहान और साजिश रचने वाले डॉक्टर के यहां काम करने वाले स्टाफ प्रेम चौहान को गिरफ्तार कर लिया। जिसके चलते एक बड़ी वारदात होने से बच गई।

डॉ दीप्ती सिंह ने बताया कि जिस समय में नारी शक्ति कार्यक्रम में शामिल होने गई थी, उसी दौरान फोन पर डेढ़ करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई और फिरौती न देने पर मेरे एकलौते बेटे के अपहरण की धमकी दी गई। जिसके बाद मैंने तत्काल पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने भी तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static