CM के मीडिया सलाहकार का माया पर पलटवार, कहा-लिखा हुआ भाषण पढ़ती हैं आयोग के ऑर्डर की कॉपी भी पढ़िए

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 09:05 AM (IST)

लखनऊः सीएम योगी के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने बसपा प्रमुख मायावती के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि किसी के व्यक्तिगत निमंत्रण पर उसके घर भोजन करना। व्यक्तिगत आस्था के तहत पूजन दर्शन करना आयोग के निर्देशों का उल्लंघन कैसे हो सकता है ? लिखा हुआ भाषण पढ़ती हैं तो आयोग के ऑर्डर की कॉपी भी पढ़िए।

इससे पहले मायावती ने ट्वीट कर चुनाव आयोगपर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग की पाबंदी का खुला उल्लंघन करके यूपी के सीएम योगी शहर-शहर व मंदिरों में जाकर एवं दलित के घर बाहर का खाना खाने आदि का ड्रामा करके तथा उसको मीडिया में प्रचारित/प्रसारित करवा के चुनावी लाभ लेने का गलत प्रयास लगातार कर रहे हैं किंतु आयोग उनके प्रति मेहरबान है, क्यों?

उन्होंने कहा कि अगर ऐसा ही भेदभाव व बीजेपी नेताओं के प्रति चुनाव आयोग की अनदेखी व गलत मेहरबानी जारी रहेगी तो फिर इस चुनाव का स्वतंत्र व निष्पक्ष होना असंभव है। इन मामलों मे जनता की बेचैनी का समाधान कैसे होगा? बीजेपी नेतृत्व आज भी वैसी ही मनमानी करने पर तुला है जैसा वह अब तक करता आया है, क्यों? बता दें कि चुनाव आयोग ने बसपा प्रमुख मायावती और सीएम योगी को धार्मिक आचार संहिता का उल्लघंन करने पर प्रचार करने पर रोक लगाई थी। मायावती को 48 घंटे और योगी को 72 घंटे तक प्रचार ना करने का आदेश दिया था।

 

Ruby