Saharanpur: ICC की सीढ़ियां चढ़ते जब CM योगी ने पूछा मेयर साहब कहां हैं... किया मिनटों इंतजार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 17, 2022 - 06:39 PM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सहारनपुर के मेयर संजीव वालिया का नगर निगम में चंद मिनट इन्तजार करना पड़ा जो मुख्यमंत्री के काफिले में गाड़ी पीछे रहने के कारण थोड़ा लेट हो गये।      

योगी बुधवार को नगर निगम परिसर में इन्टीग्रेटेड कंट्रोल कमान्ड सेंटर का निरीक्षण करने पहुंचे थे। उनका स्वागत मंडलायुक्त डॉ.लोकेश एम, नगर आयुक्त गजल भारद्वाज और अपर नगर आयुक्त राजेश यादव ने पुष्ट भेंट कर किया। आईसीसीसी की सीढि़यों चढ़ते ही मुख्यमंत्री ने पूछा कि मेयर साहब कहां है। उन्होंने सीढि़यों पर रुक कर निगम के मुख्य द्वार की ओर देखते हुए मेयर का इंतजार किया।

इस बीच उन्हें काबीना मंत्री बेबीरानी मौर्य, संसदीय कार्य मंत्री जसवंत सैनी आदि आते हुए दिखायी दिए लेकिन मेयर संजीव वालिया दिखाई नहीं दिए। इस पर उन्होंने फिर पूछा कि मेयर साहब कहां है।     पार्टी नेताओं और अधिकारियों ने बताया कि मेयर साहब पीछे हैं आ रहे हैं। इस पर उन्होंने अपने साथ आए अधिकारियों एवं नेताओं को कहा कि वे चले वह मेयर साहब को लेकर आ रहे है। काफी देर इंतजार के बाद भी जब मेयर संजीव वालिया नहीं पहुंचे तो अधिकारियों के कहने पर मुख्यमंत्री आईसीसीसी के लिए आगे बढ़ गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static