कानून हाथ में लेने वालाें का हाेगा राम नाम सत्य: CM योगी

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2019 - 03:45 PM (IST)

आजमगढ़: बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जो भी कानून को अपने हाथ में लेगा उसका राम नाम सत्य हो जाएगा। इस दौरान योगी ने गठबंधन प्रत्याशी व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी जमकर निशाना साधा। यहां तक कि उन्हें गुंडों का सरताज तक करार दे दिया। 

आजमगढ़ में रैली को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि प्रदेश में अब जो भी कानून को अपने हाथ में लेगा उसका स्थान या तो जेल में होगी या फिर वह राम नाम सत्य है की यात्रा पर जाएगा। योगी ने कहा कि 23 मई को जब एक बार फिर से मोदी सरकार आएगी तो बुआ बोलेगी कि बबुआ गुंडों का सरताज है। गुंडों के सरताज होने की वजह से गुंडों के संरक्षक बनते हैं, इसलिए ये आतंकवादियों को बचाने की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि आजमगढ़ में एक भी विश्वविद्यालय नहीं था। जब हम पिछली बार यहां आए तो इसकी स्वीकृति दी थी और आने वाले समय में हम ही इसका उद्घाटन करेंगे।

योगी ने कहा कि देशभर में मोदी लहर चल रही है। 2014 में लोगों ने मोदी जी के नाम पर वोट दिया था, लेकिन 2019 में मोदी जी का नाम भी है और काम भी है। 

Anil Kapoor