CM Yogi Adityanath: आज ग्रेटर नोएडा आएंगे सीएम योगी, प्रबुद्ध सम्मेलन को करेंगे संबोधित

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 09:39 AM (IST)

CM Yogi Adityanath: आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रचार अभियान शुरू होने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार कर रहे है। इसी के चलते आज सीएम योगी ग्रेटर नोएडा आएंगे और प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होंगे और जनता को संबोधित करेंगे। सीएम के इन कार्यक्रमों को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई है।

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ आज दोपहर 2ः30 बजे ग्रेटर नोएडा पहुचेंगे। कार्यक्रम का आयोजन नॉलेज पार्क स्थित जीएल बजाज कॉलेज में होगा। सीएम योगी शिक्षित मतदाताओं को साधने के लिए सम्मेलन को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम में लोकसभा क्षेत्र से करीब दो हजार लोग शामिल होंगे। कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। प्रबुद्ध सम्मेलन को सफल बनाने के लिए पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की टीम पिछले कई दिनों से तैयारियों में जुटी है।

यह भी पढ़ेंः आज हाथरस, बुलंदशहर और गौतमबुद्धनगर दौरे पर रहेंगे CM Yogi, प्रबुद्ध सम्मेलनों को करेंगे संबोधित


सीएम की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
सीएम योगी आदित्यनाथ के ग्रेटर नोएडा आगमन को देखते हुए उनकी सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए है। भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है और चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जाएगी।

यह भी पढ़ेंः मेरठ में बोले CM योगी- 'मोदी सपने नहीं, हकीकत बुनते हैं, इसीलिए लोग बार-बार मोदी को चुनते'
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा कि (प्रधानमंत्री नरेन्द्र) मोदी की गारंटी पर ‘‘यूपी को यकीन और भारत को भरोसा है, क्योंकि मोदी केवल सपने नहीं बुनते, हकीकत बुनते हैं, इसीलिए लोग बार-बार मोदी जी को चुनते हैं।'' मेरठ में रविवार को केंद्रीय आलू अनुसंधान संस्थान के मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा में राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दलों राष्ट्रीय लोकदल (रालोद), अपना दल (एस), निर्बल शोषित इंडियन हमारा आम दल (निषाद) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्‍यक्षों के साथ मंच साझा करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने राज्‍य में लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत की। 

Content Editor

Pooja Gill