CM योगी आदित्यनाथ की मां की तबीयत हुई खराब, ऋषिकेश एम्स में कराया गया भर्ती

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2024 - 12:58 PM (IST)

ऋषिकेशः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां सावित्री देवी की तबीयत अचानक खराब हो गई है। जिसके चलते सावित्री देवी को ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी जांच चल रही है। वहीं एम्स की तरफ से कहा गया है कि सीएम योगी की मां को बढ़ती उम्र के साथ होने वाली स्वास्थ्य समस्याएं हैं। 

बता दें कि सीएम योगी की मां 85 वर्ष की हैं। उनको ऋषिकेश एम्स के जिरियाट्रिक वार्ड में भर्ती कराया गया है। इस मामले में जानकारी देते हुए एम्स प्रशासन ने कहा कि अधिक उम्र के चलते होने वाली समस्याओं का रूटीन चेकअप होना है। इसी को लेकर सावित्री देवी पहुंची हुई हैं। अलग-अलग विभागों के चिकित्सकों ने सीएम योगी की मां के स्वास्थ्य की जांच की है। योगी की बहन भी मां को देखने आई थीं और वो ही अभी मां की देखभाल कर रही हैं। इसी के साथ सीएम के परिवार को मिलने वाली सुरक्षा व्यवस्था के तहत सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी भी एम्स में मौजूद हैं। एम्स के पीआरओ संदीप कुमार ने सावित्री देवी के भर्ती होने की पुष्टि की है।

बता दें कि सीएम योगी साल 2022 में 3 मई से 5 मई तक उत्तराखंड के दौरे पर गए थे। इस दौरान सीएम योगी 4 मई को पंचूर के पैतृक घर अपने छोटे भाई महेंद्र सिंह बिष्ट के बेटे के मुंडन कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने अपनी मां से भी मुलाकात की थी सीएम योगी ने मां के पांव छूकर आशीर्वाद लिया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static