'औरंगजेब की आत्मा सचमुच इनके अंदर घुस चुकी है', सपा को लेकर बोले CM योगी आदित्यनाथ

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 05:39 PM (IST)

Lucknow: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद में युवाओं को नियुक्ति पत्र और 6 हजार छात्रों को टैबलेट बांटा। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार का टारगेट रोजगार देना है इस लक्ष्य पर काम कर रही है। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि औरंगजेब की आत्मा सचमुच इनके अंदर घुस चुकी है, समाजवादी पार्टी वाले दुर्दांत माफिया और अपराधियों के सामने नाक रगड़ते थे, ये अपने संस्कार के अनुरूप धर्माचार्यों को माफिया बोलते हैं। 

सीएम ने कहा कि प्रदेश छठवीं अर्थव्यवस्था पर था लेकिन आज उत्तर प्रदेश दूसरे नम्बर की अर्थव्यवस्था के रूप में उभरा हुआ है। 2029-2030 तक उत्तर पहले नम्बर की अर्थव्यवस्था के रूप में स्थापित हो जागएा। उत्तर प्रदेश की सरकार हर बेटी और व्यापारी की सुरक्षा के विजन पर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारे सिर्फ लूटने का काम कर रही थी, उन्होंने कहा कि जब कोई व्यक्ति परिवार तक सीमित हो जाता है, तब वह देश के बारे में, समाज के बारे में नहीं सोच सकता है। समाजवादी पार्टी ने सत्ता का दुरुपयोग किया। दो लड़कों की जोड़ी उत्तर प्रदेश को लूटने के लिए निकली। समाजवादी पार्टी में औरंगजेब की आत्मा आ गई है। समाजवादी पार्टी की सरकार में इतनी अराजकता थी कि कैराना में हिंदुओं को पलायन करना पड़ा।

आदित्यनाथ ने कहा, "हमें यह स्वीकार करना चाहिए कि सुरक्षा एक समृद्ध भविष्य की नींव है। हमारी प्राथमिकता यह सुनिश्चित करना है कि त्योहार और कार्यक्रम सुरक्षित रूप से मनाए जाएं।" उन्होंने पिछली सरकारों की आलोचना करते हुए उन पर केवल अपने लाभ पर ध्यान केंद्रित करने और अनैतिक प्रथाओं में लिप्त होने का आरोप लगाया। मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि पिछली सरकारों की 'भ्रष्ट गतिविधियों' के कारण उत्तर प्रदेश को पहचान के संकट का सामना करना पड़ा, किसान आत्महत्या करने को मजबूर हुए, युवा काम की तलाश में पलायन कर गए, गरीब भूख से मर रहे थे और उद्यमी तथा महिलाएँ सुरक्षा की माँग कर रही थीं। उन्होंने दावा किया कि आज उत्तर प्रदेश की प्रतिष्ठा फिर से स्थापित हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static