CM योगी आदित्यनाथ आज करेंगे मंत्रियों के साथ बैठक, पहले 100 दिन के प्लान पर होगा मंथन

punjabkesari.in Tuesday, Apr 05, 2022 - 12:11 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में दोबारा भाजपा की सरकार आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक्शन मूड में नजर आ रहे हैं। एक तरफ लगातार अपराधियों पर बुल्डोजर चलाया जा रहा है तो दूसरी तरफ मंत्रियों पर शिकंजा भी कसा जा रहा है। इसी बीच आज सीएम योगी ने आज पहले 100 दिन का प्लान देखने के लिए मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। 

बता दें कि  25 मार्च को शपथ गृहण के बाद ही पहली मंत्रीपरिषद की बैठक में सीएम योगी की तरफ से मंत्रियों को अपने-अपने विभागों के लिए 100 दिनों का लक्ष्य तैयार करने के लिए कहा गया था। इसके लिए बकायदा विभाग के अब तक के स्टेटस और आने वाले 100 दिनों के लिए एजेंडा बनाने के निर्देश भी दिए गए थे। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मंत्रियों से 100 दिन के काम का प्लान मांगेंगे। आज लोकभवन में विभागवार कार्ययोजना का प्रस्तुतीकरण होगा और साथ ही इसकी समीक्षा होगी। बुधवार शाम 6.30 बजे लोकभवन में होने वाली समीक्षा बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मुख्य सचिव और विभागों के आला अधिकारी मौजूद रहेंगे।

वहीं, बीते दिनों दिए गए निर्देश के मुताबिक इस बार मंत्रियों को ही अपने विभाग का लेखा-जोखा पेश करना होगा। विभाग के प्रमुख सचिव और सचिव स्तर के अधिकारी सिर्फ सहयोग में मौजूद रहेंगे।

Content Writer

Imran