CM योगी और अखिलेश यादव ने Kumbh मेला शुरू होने की दी शुभकामनाएं

punjabkesari.in Tuesday, Jan 15, 2019 - 11:19 AM (IST)

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कुंभ मेले (Kumbh Mela) का पहला शाही स्नान शुरू होने की शुभकामनाएं दी है।

सीएम योगी ने ट्वीट किया कि प्रयागराज (Prayagraj) कुंभ में मकर संक्रांति (Makar Sankranti) के अवसर पर प्रथम शाही स्नान के लिए आने वाले समस्त संत, महात्माओं, धर्माचार्यों एवं श्रद्धालुओं को हार्दिक शुभकामनाएं। हम सभी श्रद्धालुओं को सुविधा, सुरक्षा एवं श्रद्धा-भक्ति से आप्लावित माहौल उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वहीं अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि अर्ध कुंभ में आए सभी श्रद्धालुओं को मकर संक्रांति स्नान के लिए हार्दिक शुभकामनाएं! आशा है प्रदेश सरकार स्नानार्थियों के लिए सुविधा एवं सुरक्षा की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करेगी।

तीर्थराज प्रयाग में मकर संक्रांति के पहले शाही स्नान के साथ ही कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मंगलवार तड़के कुंभ शुरू हो गया। गंगा, यमुना और अदृश्य सरस्वती के त्रिवेणी में कड़कती ठंड पर श्रद्धालुओं की आस्था भारी पड़ी। श्रद्धालुओंं ने मध्यरात्रि के बाद से ही संगम में स्नान शुरु कर दिया। कुंभ मेले के पहले शाही स्नान पर सभी श्रद्धालु एक दूसरे को बधाई देते नजर

Deepika Rajput