वैष्णो देवी मंदिर में हुए दर्दनाक हादसा के लिए CM योगी और अखिलेश यादव ने जताया गहरा शोक

punjabkesari.in Saturday, Jan 01, 2022 - 12:07 PM (IST)

लखनऊः जम्मू-कश्मीर में प्रसिद्ध माता वैष्णो देवी के मंदिर में देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। जहां भारी भीड़ के कारण भगदड़ मच गई । जिसके कारण 12 लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग घायल हो गए। जिस पर सीएम योगी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव  और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गहरा शोक जताया है। इस हादसे के दौरान घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ करने की कामना की है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘माता वैष्णो देवी धाम में हुए दुर्भाग्यपूर्ण हादसे से मन अत्यंत व्यथित है। मां आदिशक्ति हादसे में दिवंगत हुए लोगों की आत्माओं को शांति व दुर्घटना में घायल हुए लोगों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करने की कृपा करें। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. ॐ शांति!’
PunjabKesari
वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव माता वैष्णो देवी मंदिर में हुए हादसे के लिए शोक जताते हुए लिखा, ‘माता वैष्णो देवी के परिसर में भगदड़ के कारण 12 श्रद्धालुओं की मृत्यु व अनेक के घायल होने का समाचार बेहद दुखद है. श्रद्धांजलि! घायलों के जीवन और शीघ्रातिशीघ्र स्वस्थ होने की कामना! हताहतों के बारे में सुनिश्चित सूचना देने के लिए सरकार शीघ्रातिशीघ्र क़दम उठाए ।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘माता वैष्णो देवी मंदिर में भगदड़ की दुर्घटना का दुखद समाचार मिला. मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी शोक संवेदनाएं. घायलों को जल्द स्वास्थ्य लाभ के लिए माता से प्रार्थना करती हूं.।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static