AMU पहुंचे CM योगी, बोलें- कोरोना से बचाव का अभेद्य सुरक्षा चक्र है वैक्सीन

punjabkesari.in Thursday, May 13, 2021 - 06:40 PM (IST)

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस की स्थिति को लेकर तीन जिलों के दे पर निकले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक कर जिले में कोरोना प्रबंधन की समीक्षा की। सीएम योगी के मौजूदा कार्यकाल में यह पहला अवसर है जब उन्होंने एएमयू का दौरा किया है।

बता दें कि पूर्व निधार्रित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री करीब ग्यारह बजे विश्वविद्यालय परिसर में स्थित हैलीपैड पर उतरे। जहां से वह कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण करने के लिए कलेक्ट्रेट रवाना हो गए। बाद में उन्होंने एएमयू जे एन मेडिकल कॉलेज के सभागार में अलीगढ़ मंडल के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की और जरूरी दिशा निर्देशा दिए।

इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि कोविड वैक्सीन कोरोना से बचाव का अभेद्य सुरक्षा चक्र है जिस पर कुछ लोग भ्रम फैला रहे हैं। वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है और हर किसी को वैक्सीन लगवानी चाहिए। जिससे संक्रमण के प्रभाव से बचा जा सके। वैक्सीनेशन के साथ संक्रमण को रोकना भी प्राथमिकता है, इसके लिए वैक्सीनेशन सेंटर बढ़ाए जा सकते हैं। सरकार के लिये हर जान कीमती है, इसलिए सभी की जान बचानी है। 

 

Content Writer

Moulshree Tripathi