अयोध्या पहुंचे CM योगी, बोलें- कोरोना सेकेंड वेव को हल्के में न ले जनता, सरकार का करें सहयोग

punjabkesari.in Monday, May 10, 2021 - 08:10 PM (IST)

अयोध्याः पूरे देश में तेजी से पांव पसार रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर केंद्र व उत्तर प्रदेश की सरकार पूरी तरह से कटिबद्ध है। इसी को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरे प्रदेश में दौरे पर हैं। गोरखपुर से अयोध्या पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विकास भवन में बने कोविड कन्ट्रोल रूम पहुंचकर यहां की स्थिति का जायजा लिया, जिसके बाद उन्होंने जनपद के जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों के साथ बैठक कर कोरोना संक्रमण की रफ्तार पर रोक लगाने को लेकर उचित रणनीति बनाने के दिशा निर्देश दिये।

मुख्यमंत्री ने जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों से कहा कि सभी लोग अपने-अपने क्षेत्र में लगातार भ्रमण करें और सरकार की ओर से दी जा रही हर प्रकार की सहायता से लोगों लाभान्वित करें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो भी लोग संक्रमण की चपेट में हैं। उनको किसी भी प्रकार की समस्याओं का सामना न करना पड़े।

सीएम योगी ने कहा कि शासन की ओर से कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिये जो भी पाबंदियां लागू की गई हैं। कड़ाई से अनुपालन कराया जाये, इसके साथ उन्होंने लोगों से अपील की है कि लोग स्थिति की गंभीरता को देखते हुये शासन व प्रशासन का सहयोग करें। अनावश्यक रूप से बाहर न निकलें। यदि बहुत ही आवश्यक हो तभी निकलें और कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह से अनुपालन करें। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static