नोएडा पहुंचे CM योगी, कल सेक्टर-39 में करेंगे कोविड अस्पताल का उद्घाटन

punjabkesari.in Friday, Aug 07, 2020 - 07:45 PM (IST)

नोएडा: सेक्टर-39 में कोविड अस्पताल का उद्घाटन करने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार शाम नोएडा पहुंचे। सीएम योगी बरेली से सीधे ग्रेटर नोएडा स्थित गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय पहुंचे। यहां पर जिले के डीएम सुहास एलवाई सहित कई आला अफसर उनकी अगुआनी के लिए मौजूद थे। प्रस्तावित कार्यक्रम के मुताबिक, सीएम योगी को शनिवार सुबह यहां पहुंचना था, लेकिन कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वे आज ही यहां आ गए।

सुरक्षा चाक चौबंद, नोएडा में धारा-144 लागू
मुख्यमंत्री के नोएडा दौरे से पहले यहां पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई। एडीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि सीएम योगी के दौरे को ध्यान में रखते हुए नोएडा में धारा-144 लगा दी गई है। इसके साथ ही ड्रोन उड़ाने पर भी पाबंदी है। रणविजय सिंह ने कहा, ‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे से पहले नोएडा में धारा 144 लागू कर दी गई है। लोगों को ड्रोन उड़ाने की अनुमति नहीं है। ड्यूटी पर तैनात रहने वाले 15 गजेटेड ऑफिसर और 700 कॉन्स्टेबल का कोरोना टेस्ट भी किया जाएगा।’

कोविड अस्पताल का उद्घाटन करेंगे सीएम योगी 
बता दें कि सीएम योगी  नोएडा के सेक्टर-39 में बने 420 बेड्स वाले कोविड-19 अस्पताल का शनिवार को उद्घाटन करेंगे। मुख्यमंत्री अस्पताल का उद्घाटन करने के बाद करीब 10:30 बजे सेक्टर-128 स्थित कोविड-19 के लिए बनाए गए इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण भी जाएंगे। इसके बाद वह राजधानी लखनऊ वापस लौट जाएंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static