नोएडा पहुंचे सीएम योगी ने लगाई अफसरों को फटकार, कहा- दो महीने से क्या कर रहे थे

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2020 - 04:17 PM (IST)

नोएडाः कोरोना वायरस को लेकर पूरा देश 21 दिन के लिए लॉकडाउन है। ऐसे में दिहाड़ी मजदूरों के लिए परेशानी का सबब बन गया है। रोजी-रोटी के संकट से जूझ रहे तमाम मजदूर दिल्ली से यूपी लौट रहे हैं। ऐसे में कामगारों की स्थिति का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को नोएडा पहुंच गए हैं। यहां योगी ने गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी में कमिश्नर आलोक सिंह, डीएम बीएन सिंह, सीएमओ अनुराग भार्गव व अन्य अफसरों के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक में सीएम योगी ने जिले में लापरवाही देंखी उसके लिए नोएडा के अफसरों को कड़ी फटकार लगाई।

सबसे अधिक कोरोना संक्रमित सीजफायर कंपनी में काम करने वाले हैं। कंपनी पर केस दर्ज किया गया है। लेकिन अभी कंपनी के सभी कर्मियों की रिपोर्ट तक नहीं आई है। वहीं कंट्रोल रूम भी सही से काम नहीं करता पाया गया। सीएमओ ने पक्ष रखने की कोशिश की तो सीएम योगी ने उन्हें चुप रहने की हिदायत दी। कहा- दो महीने से क्या हो रहा था?

सीएम योगी नोएडा के शारदा अस्पताल पहुंचेंगे। यहां अस्पताल में बने आइसोलेशन व क्वारैंटाइन सेंटर का जायजा लेंगे। इसके बाद सीएम कासना स्थित राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान व नोएडा जिला अस्पताल का भी निरीक्षण करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दिल्ली में रहेंगे और कल गाजियाबाद और मेरठ जाएंगे।

बता दें कि इससे पहले सीएम योगी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखी है। योगी ने केजरीवाल को लिखा कि दिल्ली की जनता का उत्तर प्रदेश में पूरी तरह ख्याल रखा जाएगा। साथ ही दिल्ली में रहने वाले यूपी के लोगों के स्वास्थ्य, सुरक्षा व उनके खाने-पीने का इंतजाम करने का भरोसा दें। सीएम योगी ने आशा जताई है कि, दिल्ली में यूपी वालों की सेहत व उनकी सुरक्षा का ख्याल रखा जाएगा।

Tamanna Bhardwaj