दूसरे प्रांतों से पैदल आ रहे लोगों से मिलने पहुंचे CM योगी, मदद का दिया भरोसा

punjabkesari.in Sunday, Mar 29, 2020 - 07:23 PM (IST)

लखनऊ: लॉकडाउन के बीच मुख्यमंत्री योगी ने गरीबों और श्रमिकों के लिए  बसें चलाने के निर्देश दिए हैं। ऐसे ही लोगों से मुलाकात और उनके हालचाल जानने के लिए आलमबाग पहुंचे और व्यवस्था का जाएजा लिया।

PunjabKesari
 बता दें कि लॉकडाउन के बाद से ही यूपी से सटे दिल्ली व अन्य प्रांतों से पैदल चलकर लखनऊ कानपुर रोड स्थित नहर चौराहे पहुंचे लोगों से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार दोपहर मिलने पहुंचे। इसके साथ ही उन्होंने गंतव्य तक जाने वाले लोगों से बात कर व्यवस्थाओं का के बारे में बात की। मुख्यमंत्री इस दौरान वहां मौजूद डीसीपी दिनेश सिंह व एडीसीपी चिरंजीव कुमार सिन्हा से लॉकडाउन के दौरान फंसे हुए यात्रियों को उनके घरों तक पहुंचाए जाने की व्यवस्था के विषय मे जानकारी ली।

PunjabKesari
CM योगी ने यात्रियों को आश्वस्त भी किया कि किसी को भी घबराने की जरूरत नहीं है सरकार इस महामारी से लडऩे के लिए पूरी तरह से तैयार है इस संकट की घड़ी में प्रदेश के किसी भी व्यक्ति को खाद्य सामग्री की कमी नहीं होगी। इसकी पूरी व्यवस्था सरकार द्वारा की जा चुकी है। इसके साथ ही उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि कोरोना को हराने में सरकार का पूरा साथ दें और लॉकडाउन के निर्देशों का पालन करें।

पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय लॉक डाउन तोडऩे वालों के खिलाफ सख्त दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने स्वयं कई दोपहिया व चार पहिया वाहन सवारों के गाडिय़ों को किनारे लगवाकर सीज करने का निर्देश दिया।  सुजीत पांडेय ने थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश दिया कि नगर निगम कर्मी,डॉक्टर ,बैंक कर्मी व मीडियाकर्मी के अलावा जो भी वाहन सवार लॉकडाउन का उल्लंघन करता दिखे तुरंत उसके वाहनों को सीज करने की कार्रवाई करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static