ममता के 'यूपी संभाले' वाले बयान पर Yogi का पलटवार, कहा- बौखला गई हैं पश्चिम बंगाल की CM

punjabkesari.in Tuesday, Feb 05, 2019 - 01:39 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के 'यूपी संभालें फिर बंगाल की तरफ देखें' वाले बयान पर करारा पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि जब से उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार आई है तब से कोई दंगा नहीं हुआ। कोई मॉब लिंचिंग नहीं हुई। कोई राजनीतिक हिंसा में हत्या नहीं हो रही है।

उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश विकास की नई यात्रा पर निकल चुका है। इसलिए आप उत्तर प्रदेश की चिंता छोड़िए और बंगाल पर ध्यान दीजिए। पंचायत चुनाव में पश्चिम बंगाल में भारी हिंसा हुई थी। सैकड़ों लोग मारे गए थे, लेकिन उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव में कोई हिंसा नहीं हुई। अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'राजनीतिक हिंसा में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या करवाने वाली, गरीबों को लूटने वाले भ्रष्टाचारी लोगों के साथ खड़े होने वाली तथा अराजकता की भेंट चढ़े पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बौखला गई हैं।'

ममता बनर्जी ने कहा था कि योगी पहले अपना यूपी संभालें फिर बंगाल की तरफ देखें। यूपी में आए दिन दंगे और अपराध बढ़ते जा रहे हैं। वहां सरेआम पुलिस अधिकारियों को मार दिया जाता है, इसलिए वह बंगाल बाद में आएं पहले अपने यूपी को संभाल लें। 

Deepika Rajput