इलाहाबाद: यहां CM योगी को ना लगे गर्मी इसलिए निरीक्षण से पहले लगे 20 कूलर, जाते ही उठा ले गए अधिकारी

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2017 - 01:34 PM (IST)

इलाहाबाद: भले ही सूबे के मुख्यमंत्री योगी अादित्यनाथ सादा जीवन व्यतीत करते हो, पर लगता है कि प्रशासन उन्हें वीआईपी ट्रीटमेंट देने पर आतुर है। जहां कुछ दिन पहले देवरिया के शहीद प्रेम सागर के घर पहुंचे योगी के लिए अधिकारियों ने एसी की व्यवस्था कर दी थी, वहीं ताजा मामले अनुसार इलाहाबाद के एक अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे सीएम योगी को गर्मी ना लगे इसलिए अधिकारियों ने यहां भी कूलर का जुगाड़ कर दिया।

योगी ने करना था अस्पताल का निरीक्षण
दरअसल यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विगत 2 दिन पहले इलाहाबाद के दौरे पर थे। इलाहाबाद दौरे के दौरान मुख्यमंत्री स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। मुख्यमंत्री के दौरे के दौरान सबकुछ ठीक लगे इसके लिए प्रशासन ने पूरे इंतजाम किए थे। टेंट हाउस से बीस कूलर किराए पर लिए गए थे और उन वार्ड में लगाए गए थे जहां मरीज भर्ती थे।

स्वागत में लगे 20 कूलर
जिला प्रशासन को जैसे ही मुख्यमंत्री के स्वरूपरानी अस्पताल के निरीक्षण की जानकारी मिली प्रशासन सक्रिय हो गया और 20 कूलरों को मरीजों के वॉर्ड में सेट कर दिया गया। इसके बाद शनिवार रात से रविवार पूरे दिन तक मरीजों को गर्मी से राहत मिली, लेकिन बाद में ये सभी कूलर वहां से हटा दिए गए।

इसके साथ ही अस्पताल का बदला गया हुलिया
इतना ही नहीं शनिवार की रात में ही पूरे अस्पताल की रौनक बदल गई और गंदगी कहीं दिखाई न दे, इसका विशेष ध्यान रखा गया। सीएम को किराए के कूलर की भनक न लगे इसके लिए प्रशासन ने कूलर पर लिखे टेंट हाउस के नाम को ढंक दिया था और टेंट हाउस के नाम पर जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन का नाम चिपका दिया गया था।

UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-