CM योगी पर आतंकी ‘पत्रकार’ बनकर कर सकते हैं हमला, खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

punjabkesari.in Thursday, Feb 13, 2020 - 11:23 AM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की साजिश रची जा रही है। इसके लिए आईबी व अन्य खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है। जिसके तहत CM की जान को खतरा है। एजेंसियों के मुताबिक CM पर आतंकी पत्रकार बनकर हमला कर सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक, दो महीने पहले खुफिया एजेंसियों ने गोरखनाथ मंदिर में ही CM पर हमला होने की अलर्ट जारी किया था। इसके बाद पुलिस ने मंदिर का सुरक्षा घेरा बढ़ा दिया। मंदिर के आसपास हथियारबंद अतिरिक्त फोर्स भी बढ़ा दी गई।

पत्रकारों के लिए फोटोयुक्त पहचान पत्र बनकर तैयार
दरअसल CM गोरखनाथ मंदिर में पत्रकारों से सहजता से मिलते हैं। जिसका फायदा आतंकी उठा सकते हैं। वे पत्रकारों के बीच में शामिल होकर जानलेवा हमला कर सकते हैं। खुफिया एजेंसियों के अलर्ट को पुलिस, प्रशासन ने गंभीरता से लिया। फोटोयुक्त पहचान पत्र अब बनकर तैयार हैं। इसे जल्द ही अधिकृत पत्रकारों को उपलब्ध करा दिया जाएगा।

SSP डॉ. सुनील कुमार गुप्ता ने कहा कि पत्रकारों को असुविधा ना हो और उनकी पहचान हो सके इसके लिए पहचान पत्र बनवाया गया है। जल्द ही मीडिया हाउस से अधिकृत पत्रकारों को फोटोयुक्त पहचान पत्र मुहैया कराया जाएगा। इसके बाद CM के कार्यक्रम में उन्हीं पत्रकारों की इंट्री होगी, जिनके पास पहचान पत्र होगा। हालांकि मंदिर की सुरक्षा कई स्तरीय हैं वहां सुरक्षा में कवच वाहन भी रहता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static