CM योगी का दावा- 30 मई तक कोरोना की दूसरी लहर को कंट्रोल करने में काफी हद तक होंगे सफल

punjabkesari.in Saturday, May 22, 2021 - 07:13 PM (IST)

कानपुरः कानपुर दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि 30 मई तक हम कोरोना की दूसरी लहर को कंट्रोल करने में काफी हद तक सफल होंगे। कोरोना दावाओ की कालाबाजारी करने वालो की संपत्ति जप्त होगी।

कानपुर में आज सीएम योगी ने अधिकारियों के साथ कोरोना की समीक्षा बैठक के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए दावा किया कि यूपी में कोरोना केस तेजी से कम हो रहे हैं। आशा है हम 30 मई तक काफी हद तक कोरोना की दूसरी लहर को कंट्रोल कर लेंगे और जून से वैक्सिनेशन बड़े स्तर पर शुरू कराया जाएगा।

सीएम ने कोरोना काल में दवाइयों की काला बजारी करने वालों पर कहा कि ऐसे लोगों पर हमारी सरकार कड़ी कार्यवाही कर रही है। आगे जरूरत पड़ी तो ऐसे लोगों की सम्पत्ती जप्त करने की कार्यवाही की जाएगी। सीएम कानपुर मंडल में 30 ऑक्सीजन प्लांट लगाने की घोषणा की और कानपुर में कोरोना केसों में आ रही कमी के लिए प्रशासन के साथ साथ अपने जनप्रतिनिधियो की भी सराहना की। 

सीएम योगी यूपी में कोरोना केस तेजी से कम हो रहे हैं। आशा है हम 30 मई तक काफी हद तक कोरोना की दूसरी लहर को कंट्रोल कर लेंगे और जून से वैक्सिनेशन। ऐसे लोगों पर हमारी सरकार कड़ी कार्यवाही कर रही है। आगे जरूरत पड़ी तो ऐसे लोगो की सम्पत्ती जप्त करने की कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj