वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया की जीत पर CM योगी ने दी बधाई, भारत के लिए बोले-'आपने देश का मानवर्धन किया, हमें आप पर गर्व है'

punjabkesari.in Monday, Nov 20, 2023 - 09:56 AM (IST)

World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया  ने भारतीय टीम को हरा दिया। इस तरह भारतीय टीम का तीसरी बार वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना टूट गया। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 241 रनों का लक्ष्य था, ऑस्ट्रेलिया ने 43 ओवर में 4 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया की जीत पर उत्तर प्रदेश के  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बधाई दी है और भारतीय टीम के लिए लिखा है, 'आपने देश का मानवर्धन किया है। हमें आप पर गर्व है।'

PunjabKesari
भारतीय टीम की हार पर सीएम योगी ने लिखा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा-"विश्व कप प्रतियोगिता जीतने की ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम को बधाई! पूरी प्रतियोगिता में अपनी उत्कृष्ट खेल भावना और शानदार प्रदर्शन से करोड़ों खेल प्रेमियों का मन जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम का हार्दिक अभिनंदन! आपने देश का मानवर्धन किया है। हमें आप पर गर्व है.जय हिंद।"

PunjabKesari
#WellPlayed Team Bharat!- केशव मौर्य
यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी ऑस्ट्रेलिया की टीम को जीत के लिए बधाई दी और भारतीय टीम पर गर्व किया है। डिप्टी सीएम ने एक्स पर लिखा- "#WellPlayed Team Bharat! आज हमारी भारतीय क्रिकेट टीम फाइनल में विजय प्राप्त नहीं कर पाई, लेकिन पूरे विश्व कप टूर्नामेंट में टीम के सभी खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट व शानदार खेल का प्रदर्शन कर देशवासियों को गौरवान्वित किया है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को जीत की बधाई। टीम भारत का अभिनंदन व आभार।"

यह भी पढ़ेंः उन्नाव में दर्दनाक हादसा: पंखे में उतरे करंट की चपेट में आकर 4 सगे भाई-बहन की मौत, गांव में पसरा सन्नाटा
उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के बारासगवर थाना क्षेत्र में पंखे में उतरे करंट की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई। बच्चों की मौत हो जाने के बाद परिवार में मातम पचरा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है वहीं गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static